A
Hindi News वायरल न्‍यूज गोरखपुर में सड़क पर लड़ी दीदियां, खूब चले स्टूल और कुर्सियां, फिर बोलीं- 'किसी ने वीडियो बनाया है?'

गोरखपुर में सड़क पर लड़ी दीदियां, खूब चले स्टूल और कुर्सियां, फिर बोलीं- 'किसी ने वीडियो बनाया है?'

गोरखपुर के नौका विहार पर 3 लड़कियों के बीच सड़क पर ही लड़ाई होने लगी। इस दौरान वह एक-दूसरे को कुर्सी और स्टूल से मारने लगीं। अब इसका एक वीडियो सोषम मीडिया पर वायरल हो रहा है।

गोरखपुर में सड़क पर लड़ी दीदियां- India TV Hindi Image Source : SCREENSHOT गोरखपुर में सड़क पर लड़ी दीदियां

गोरखपुर: गोरखपुर उत्तर प्रदेश का एक सांस्कृतिक शहर माना जाता है। यहां से उत्तर प्रदेश के मुख्यमंत्री योगी आदित्यनाथ आते हैं। यहां से सांसद रवि किशन हैं। शहर में गोरखनाथ मंदिर की जबरदस्त मान्यता है। अभी तक यह शहर पुराने विचारों को लेकर चलने वाला था। वहीं अब यह शहर बड़े शहरों की तरह नाइट लाइफ कल्चर की और भी बढ़ रहा है। लेकिन इसके डार्क इफेक्ट भी सामने आने लगे हैं। ऐसा ही एक वीडियो सामने आया है।

इस वायरल वीडियो में दिख रहा है कि नौका विहार पर 3 लड़कियों में बीच सड़क पर जमकर मारपीट हुई। कहासूनी से शुरू हुआ विवाद मारपीट में बदला तो एक लड़की अपने साथ ही दूसरी लड़की पर टूट पड़ी। वे कुर्सियां और स्टूल चलाकर उसे मारने लगी। इस दौरान दोनों एक-दूसरे को गंदी-गंदी गालियां भी देती रहीं। हालांकि, उन दोनों के साथ मौजूद तीसरी लड़की ने उन्हें छुड़ाने की भी कोशिश की। लेकिन, किसी ने एक ना सुनी।

लड़कों ने लड़ाई रुकवाई नहीं बल्कि वीडियो बनाई 

इस मारपीट के दौरान वहां लड़के भी मौजूद थे। इन लड़कियों के बीच चल रही लड़ाई को किसी भी लड़के ने छुड़ाने या रोकने की जहमत नहीं उठाई। हालांकि, इस बीच वहां मौजूद दुकानदारों ने अपने स्टूल और कुर्सियां चलते देख लड़की के हाथ से उसे छीन लिया। बताया जा रहा है कि यह घटना गोरखपुर के रामगढ़ताल के नौका विहार स्थित एक चाय के दुकान की है। हालांकि, यह वीडियो कब का है, इसका अभी पता नहीं चला है। 

तीन लड़कियों के बीच हुई मारपीट 

वायरल के मुताबिक, तीन लड़कियां कुछ लड़कों के साथ नौका विहार पर घूमने पहुंची थीं। सभी एक चाय की दुकान पर बैठे हैं। इस बीच किसी बात को लेकर दो लड़कियों में कहासूनी हो गई। जिसके बाद उनमें से एक लड़की दूसरी को पीटने लगी। उसके हाथ में स्टूल-कुर्सी जो लगा, उसे अपनी सहेली पर चला दिया। शुरू में तो साथ मौजूद लड़के बचाने की कोशिश किए। लेकिन, तभी वीडियो बनता देख वे भी किनारे हो लिए।

सोशल मीडिया पर वीडियो हो रहा वायरल 

एक लड़की दूसरी लड़की को दूर तक दौड़ाकर गंदी-गंदी गालियां दे रही है और वहां रखे स्टूल-कुर्सी चलाकर उसे मार रही है। जबकि, दूसरी लड़की की आवाज आ रही है। 'क्या तुम पागल तो नहीं हो गई हो...जल्दी पुलिस बुलाओ...वीडियो बनाओ इसकी'। वायरल वीडियो में सुनाई दे रहा है कि मार-कुटी के बाद एक लड़की कह रही है कि क्या किसी ने वीडियो बनाई है?

रिपोर्ट - राज श्रीवास्तव