A
Hindi News वायरल न्‍यूज मेहमानों के सामने दूल्हे ने दुल्हन को लगाया जोरदार थप्पड़, वायरल हुआ वीडियो

मेहमानों के सामने दूल्हे ने दुल्हन को लगाया जोरदार थप्पड़, वायरल हुआ वीडियो

क्या आपने कभी किसी दूल्हे को शादी के स्टेज पर मेहमानों के सामने अपनी दुल्हन को मारते देखा है? ऐसी ही एक घटना का वीडियो इस समय सोशल मीडिया पर वायरल हो रहा है।

video viral on social media- India TV Hindi Image Source : TWITTER/@L_SEIITBEK सोशल मीडिया पर वीडियो वायरल

शादियों में छोटे-मोटे झगड़े आम बात हो गई है। लेकिन क्या आपने कभी किसी दूल्हे को शादी के स्टेज पर मेहमानों के सामने अपनी दुल्हन को मारते देखा है? ऐसी ही एक घटना का वीडियो इस समय सोशल मीडिया पर वायरल हो रहा है। हालांकि यह क्लिप पुराना है लेकिन आज भी सोशल मीडिया पर काफी तेजी से वायरल हो रहा है। आपको बता दें कि सोशल मीडिया पर इस वीडियो को लेकर दावा किया जा रहा है कि उज़्बेकिस्तान का है। वीडियो के पोस्ट डेट के मुताबिक, यह घटना कथित तौर पर 2022 में हुई थी।

दुल्हन को थप्पड़ मार दिया
वायरल वीडियो क्लिप में दूल्हा और दुल्हन को अपने बेस्ट मैन और मेड ऑफ ऑनर के साथ एक जगमगाते स्टेज पर खड़े देखा जा सकता है। रिपोर्ट्स के मुताबिक, दूल्हे के साथ खेले गए एक अनपेक्षित खेल में दुल्हन जीत गई। लेकिन लगता है कि दूल्हे को अपनी हार पर गुस्सा आ गया क्योंकि वह गुस्से में उसके सिर पर मुक्का मारते हुए देखा जा सकता है। दूल्हा भीड़ में बेफिक्र होकर घूरता है। दुल्हन को अपनी सफेद शादी की पोशाक को फर्श से उठाते हुए देखा जा सकता है। इसके बाद दुल्हन स्टेज से नीचे चली जाती है। उसके बाद क्या हुआ यह स्पष्ट नहीं है।

यूजर्स ने आखिर क्या कहा?
इस वीडियो को एक ट्विटर यूजर ने शेयर किया है। वीडियो पर लोगों के रिएक्शन सामने आ रहे हैं। एक यूजर ने लिखा कि मैं दोनों तरफ के रिश्तेदारों को दुल्हन को समझाते हुए देख सकता हूं कि ऐसा किसी भी परिवार में होता है, वह एक पुरुष है और यह स्वीकार्य है कि अगर वह प्रतिक्रिया करती है और उस पर गुस्सा भी करती है तो यह दोनों परिवारों के लिए शर्म की बात होगी। अगर वह उसे तलाक दे देती है कोई उसे कभी ले जाएगा। एक यूजर ने लिखा कि ये गलत हुआ है।