A
Hindi News वायरल न्‍यूज क्या आरिफ और सारस फिर से मिल गए हैं? जानिए सच क्या है?

क्या आरिफ और सारस फिर से मिल गए हैं? जानिए सच क्या है?

सोशल मीडिया पर कई लोगों ने बताया कि सारस और आरिफ फिर से एक हो गए हैं। क्या वाकई सारस आरिफ के पास चला गया है? आइए जानते हैं इसके बारे में।

Story of Arif and Saras- India TV Hindi Image Source : SOCIAL MEDIA दोनों दोस्त फिर मिल गए क्या?

सारस और आरिफ की दोस्ती के बारे में पूरी दुनिया जान चुकी है। दोनों की दोस्ती ने ऐसा किस्सा लिख ​​दिया कि अब हर कोई इनके बारे में बात कर रहा है। उत्तर प्रदेश की राजनीति में भी इनकी दोस्ती के चर्चे रहे। इनकी दोस्ती कुछ ही महीनों तक ही चली। वन विभाग ने आरिफ के पास से सारस को ले लिया था। इन सबके बीच एक खबर सामने आई कि सारस फिर से आरिफ के पास चला गया है। यह दावा कई मीडिया रिपोर्ट्स में भी किया जा रहा है। सोशल मीडिया पर कई लोगों ने बताया कि सारस और आरिफ फिर से एक हो गए हैं। क्या वाकई सारस आरिफ के पास चला गया है? आइए जानते हैं इसके बारे में।

क्या सच में आरिफ के पास सारस चल गया?

सोशल मीडिया और खबरों के दावों पर आरिफ ने खुद ही विराम लगा दिया है। आरिफ ने खुद बताया कि सारस मेरे पास नहीं आया है। उन्होंने अपने इंस्टाग्राम पर एक स्टोरी डालकर जानकारी दी। आरिफ ने लिखा कि सोशल मीडिया व यूट्यूब चैनल पर फर्जी अफवाह उड़ाई जा रही है कि मेरा यानी आरिफ का सारस मिल गया है, लेकिन यह सब अफवाह है। अभी भी मेरा दोस्त, मेरा सारस वन विभाग की कैद में है। 

दोनों की दोस्ती कैसे हुई?
अब जानते हैं कि युवक की दोस्ती सारस कैसे हुई? अगस्त 2022 में आरिफ खान को खेतों में ये सारस मिला था। सारस पूरी तरह से घायल था। आरिफ ने सारस की इलाज कराई इसके बाद से सारस घर में ही रहने लगा। घरवालों को लगा कि वह ठीक होकर उड़ जाएगा लेकिन सारस ने आरिफ को छोड़ने का नाम नहीं लिया। दोनों के बीच पक्की दोस्ती हो गई। ऐसा हो गया था कि आरिफ जहां भी जाते सारस उनके पीछे लग जाता था। वह भी बाइक पर पीछा करने लगता था। दोनों की दोस्ती ने अलग ही कहानी रची थी लेकिन वन विभाग की टीम दोनों की दोस्ती के बीच आ गई। अब आरिफ से सारस दूर चला गया है।