A
Hindi News वायरल न्‍यूज क्या आपने हेलिकॉप्टर को धक्का लगाते देखा है? सोशल मीडिया पर वीडियो हो रहा है वायरल

क्या आपने हेलिकॉप्टर को धक्का लगाते देखा है? सोशल मीडिया पर वीडियो हो रहा है वायरल

इस वीडियो को देखने के बाद यकीन करना मुश्किल है कि जमीन छोड़कर आसमान में उड़ान भरने वाला हेलिकॉप्टर को धक्का दिया जा रहा है।

helicopter being pushed viral video- India TV Hindi Image Source : TWITTER हेलिकॉप्टर को धक्का दिया जा रहा है।

आपने अक्सर सड़कों पर देखा होगा कि जब कोई कार या बाइक खराब हो जाती है तो लोग उसे धकेल कर ले जाते हैं। क्या आप यकीन करेंगे अगर हम कहें कि एक हेलिकॉप्टर की भी हालत कुछ ऐसी ही हो गई है? यह भी सुनने में अजीब लगता है। आसमान को छूने वाले हेलीकॉप्टर को धक्का देना पड़ा, ये अपने आप में अजीब खबर है। अब आप सोच रहे होंगे कि हम आपको क्या बता रहे हैं। हमारी बातों पर विश्वास न करें। आप देखिए ये वीडियो, जिसमें दावा किया जा रहा है कि हेलीकॉप्टर के खराब होने पर लोगों ने उसे धक्का दिया गया है।

वीडियो देखकर चौंक जाएंगे आप
सोशल मीडिया पर वायरल हो रहे इस वीडियो में देखा जा सकता है कि नीला और सफेद रंग का हेलीकॉप्टर नजर आ रहा है। हेलीकॉप्टर एक मैदान में खड़ा है। आप वीडियो में देखेंगे कि कुछ लोग हेलिकॉप्टर को धक्का देते दिख रहे हैं। इस वीडियो को देखने के बाद यकीन करना मुश्किल है कि जमीन छोड़कर आसमान में उड़ान भरने वाला हेलिकॉप्टर को धक्का दिया जा रहा है। इस वीडियो में आप सुन सकते हैं कि एक युवक धक्का मारकर रील बनाने की बात कहता है। वहीं, पीछे सीटी की आवाज भी सुनाई दे रही है। हम इस वीडियो की पुष्टि नहीं कर रहे हैं कि वाकई हेलीकॉप्टर को धक्का दिया जा रहा है या नहीं। सोशल मीडिया पर ये वीडियो वायरल हो रहा है, जिसके मुताबिक हमने आपको जानकारी दी। 

किसने वीडियो किया पोस्ट
इस वीडियो को एक ट्विटर यूजर ने पोस्ट की है। वीडियो को पोस्ट करते हुए लिखा है कि हेलिकॉप्टर को भी लगाया जा रहा धक्का?
सोशल मीडिया पर वीडियो वायरल।