A
Hindi News वायरल न्‍यूज भारत-पाक मैच से पहले Zomato ने किया एक ट्वीट, लोगों ने जमकर लिए मजे

भारत-पाक मैच से पहले Zomato ने किया एक ट्वीट, लोगों ने जमकर लिए मजे

भारत ने पाकिस्तान को 267 रनों का लक्ष्य दिया है। टीम इंडिया 48.5 ओवर में 266 रन पर ऑलआउट हो गई। इस दौरान हार्दिक पांड्या ने 87 और ईशान किशन ने 82 रनों की पारी खेली।

IND vs PAK- India TV Hindi Image Source : INDIA TV भारत-पाक मैच से पहले Zomato ने किया एक ट्वीट

नई दिल्ली: जब-जब भारत-पाकिस्तान के बीच क्रिकेट का मैच होता है, तब-तब सोशल मीडिया पर इसे लेकर अलग ही माहौल देखने को मिलता है। सोशल मीडिया पर क्रिकेट प्रेमियों की जबरदस्त प्रतिक्रियाएं देखने को मिलती हैं। इस दौरान दोनों देशों के समर्थकों के बीच भी जंग देखने को मिलती है। ट्विटर पर जबरदस्त जंग चलती है।

इस दौरान फूड आर्डर एप Zomato कोई ट्वीट ना करे ऐसा काम ही देखने को मिलता है। Zomato ने एक ट्वीट किया जोकि जबरदस्त तरीके से वायरल हो गया। Zomato ने एक एनिमेटेड चैट शेयर की है। इसमें दिख रहा है कि वह पाकिस्तान से पूछ रहा है कि अगर उन्हें पिज़्ज़ा या बर्गर कुछ आर्डर करने हों तो वह उन्हें बता दें। वहीं जवाब में परेश रावल का एक मीम दिख रहा है कि यहां जहर खाने के पैसे नहीं हैं।

बता दें कि एशिया कप 2023 में भारत और पाकिस्तान के बीच मुकाबला श्रीलंका में खेला जा रहा है। इस मैच में भारतीय कप्तान रोहित शर्मा ने टॉस जीतकर पहले बल्लेबाजी करने का फैसला किया था। भारत ने बल्लेबाजी करते हुए 266 बनाये और पाकिस्तान को 267 रनों का लक्ष्य दिया। इस दौरान भारत की तरफ से ईशान किशन और हार्दिक पांड्या ने अर्धशतकीय पारी खेली और पाकिस्तान की तरफ से शाहीन शाह अफरीदी ने 4 विकेट लिए।