A
Hindi News वायरल न्‍यूज विदेशी छात्रों को भूख लगी तो क्लास में भारतीय स्टूडेंट ने बनाया डोसा, वीडियो वायरल

विदेशी छात्रों को भूख लगी तो क्लास में भारतीय स्टूडेंट ने बनाया डोसा, वीडियो वायरल

एक ऐसा ही वीडियो वायरल हो रहा है, जिसमें एक भारतीय छात्र कॉलेज में ही डोसा बनाने लगता है। ये सुनकर आप हैरान हो गए होंगे लेकिन यह हकीकत है।

viral dosa video- India TV Hindi Image Source : INSTAGRAM/PRANAVPANNALA वायरल डोसा वीडियो

घर से बाहर जाकर पढ़ने वाले सभी छात्र घर का बना खाना या जिसे 'माँ के हाथ का खाना' कहा जाता है। उसे हमेशा मिस करते हैं। भारतीय भोजन में मसालों का स्वाद और गंध किसी अन्य व्यंजन से मेल नहीं खा सकता है। लेकिन क्या आप विदेश में कल्पना कर सकते हैं कि कोई व्यक्ति को आपको भारतीय डिश लाकर खिलाने लगे? एक ऐसा ही वीडियो वायरल हो रहा है, जिसमें एक भारतीय छात्र कॉलेज में ही डोसा बनाने लगता है। ये सुनकर आप हैरान हो गए होंगे लेकिन यह हकीकत है। 

क्लासरूम में बनाया डोसा
इस वायरल वीडियो में आप देख सकते हैं कि वो कॉलेज के क्लासरूम के अंदर ही डोसा बनाते नजर आ रहा है। वो लेक्चर के दौरान डोसा बनाकर सभी छात्रों के परोसता है। ये देख सभी अन्य छात्र भी हैरान हो जाते हैं। वो बड़े ही आराम से क्लासरूम में बैठकर डोसा बनाता है। इसके बाद युवक अपने प्रोफेसर को भी डोसा देता है। ये वीडियो देखने के बाद आप चकित हो गए होंगे। आप वीडियो में साफ तौर पर देख सकते हैं कि प्रोफेसर भी काफी खुश नजर आ रहे हैं।

यूजर्स ने क्या कहा?

इस वीडियो को इंस्टाग्राम पर पोस्ट किया गया है।वीडियो को खुद एक भारतीय छात्र ने अपने हैंडल से शेयर किया था। इस वीडियो पर एक लाख से ज्यादा व्यूज आ चुके हैं. एक यूजर ने लिखा कि हमारा बेटा विदेश जाकर क्या कर रहा है? एक यूजर ने लिखा कि विदेश जाकर देसी बन जाएगा और देश में आकर मिनरल वाटर पिएगा। इस वीडियो पर वाकई कई चौंकाने वाले रिएक्शन आ रहे हैं, जिसे पढ़ने के बाद आपकी हंसी नहीं रुकेगी। वहीं इस युवक के प्रोफाइल पर कई वीडियो भी हैं, जिन्हें देखने के बाद लगेगा कि यह युवक विदेशों में अपनी भारतीयता की छाप छोड़ रहा है।