A
Hindi News वायरल न्‍यूज मुंबई के एक कॉलेज में लगे जय श्री राम के नारे, सोशल मीडिया पर लोगों ने किया विरोध

मुंबई के एक कॉलेज में लगे जय श्री राम के नारे, सोशल मीडिया पर लोगों ने किया विरोध

कॉलेज के बच्चे जय श्री राम के नारे लगाते और गाने पर डांस करते नजर आ रहे हैं। अब इस वीडियो को लेकर विवाद भी बढ़ गया है।

'Jai Shri Ram' slogan raised in college- India TV Hindi Image Source : INDIA TV कॉलेज में 'जय श्री राम' नारा लगा

सोशल मीडिया पर एक वीडियो वायरल हो रहा है, जिसमें कॉलेज के बच्चे जय श्री राम के नारे लगाते और गाने पर डांस करते नजर आ रहे हैं। अब इस वीडियो को लेकर विवाद भी बढ़ गया है। इस कॉलेज पर धार्मिक माहौल बनाने का आरोप लगाया जा रहा है। वीडियो के वायरल होने के बाद पुलिस टीम भी पूछताछ के लिए कॉलेज पहुंची थी। 

मुंबई के किस कॉलेज का मामला?
आपको बता दें कि यह वायरल वीडियो मुंबई के कांदीवली ठाकुर कॉलेज का है, जहां हर साल की तरह इस साल भी डीजे कार्यक्रम का आयोजन किया गया था, लेकिन इस बार भी इस कार्यक्रम में जय श्री राम का गाना बजाया गया। जिसमें हजारों की संख्या में बच्चे शामिल हुए और नारा लगाया।

कॉलेज प्रशासन ने क्या दिया जवाब 
इस मामले को जांच कर रही समता नगर पुलिस ने प्रिंसिपल और विभाग के शिक्षक से पूछताछ की। मिली जानकारी के मुताबिक, ठाकुर कॉलेज में 3 दिवसीय उत्सव तरंगन में जय श्री राम बजाया गया था। कॉलेज ने कहा कि वीडियो 24 जनवरी की शाम का है, जब कॉलेज में उत्सव के समापन समारोह में गाना बजाया गया था। डीजे शनाया और डीजे बेशरम मनी की एक प्लेलिस्ट थी जिसे क्लोज इवेंट में भी बजाया गया, इस इवेंट के दौरान न केवल धार्मिक गाने बल्कि देशभक्ति, स्पेनिश, हर तरह के गाने बजाए गए।

कॉलेज को छात्रों ने क्लियर बताया
वहीं कार्यक्रम में शामिल छात्र-छात्राओं ने बताया कि उत्सव के दौरान उनके ही कॉलेज परिसर में गाना बजाया गया था। यह कॉलेज द्वारा पूर्व नियोजित नहीं था, सभी ने इसका लुत्फ उठाया। इसके आयोजक कॉलेज के छात्र थे। कॉलेज के छात्रों ने बताया कि यहां पर किसी ने इस गाने का डिमांड भी नहीं किया था।