A
Hindi News वायरल न्‍यूज अपने ही एक्सिडेंट पर गाना बना एक बार फिर सुर्खियों में आए 'कच्चा बादाम' सिंगर भुबन बड्याकर

अपने ही एक्सिडेंट पर गाना बना एक बार फिर सुर्खियों में आए 'कच्चा बादाम' सिंगर भुबन बड्याकर

इस गाने में भुबन ने अपने एक्सिडेंट का पूरा वाकया गाकर सुनाया है। सोशल मीडिया पर इस वीडियो को तरह तरह के रिएक्शन मिल रहे हैं।

भुबन बड्याकर - India TV Hindi Image Source : INST//BHUBAN_BADYAKAR भुबन बड्याकर 

Highlights

  • भुबन बदयाकर एक सड़क दुर्घटना का शिकार हो गए थे
  • इस गाने के बोल हैं 'अमार नूतन गाड़ी यानी 'मेरी नई गाड़ी

कच्चा बादाम गाने से रातोंरात फेमस हुए भुबन बदयाकर एक बार फिर चर्चा में बने हुए हैं। हाल ही में भुबन बदयाकर एक सड़क दुर्घटना का शिकार हो गए थे अब इसी पर उन्होंने नया गाना बना डाला है।  इस गाने के बोल हैं 'अमार नूतन गाड़ी यानी 'मेरी नई गाड़ी। लोगों को गाने के बोल भले न समझ में आएं, लेकिन इसकी धुन पर फैन्स झूमने लगे हैं। 

इस गाने में भुबन ने अपने एक्सिडेंट का पूरा वाकया गाकर सुनाया है। सोशल मीडिया पर इस वीडियो को तरह तरह के रिएक्शन मिल रहे हैं।

बता दें कि भुबन बादायकर 'कच्चा बादाम' गाते हुए मूंगफली बेचकर अपने घर का गुजारा करते थे। एक बार जब वह 'कच्चा बादाम' गाते हुए मूंगफली बेच रहे थे तो किसी ने उनका वीडियो बनाकर सोशल मीडिया पर शेयर कर दिया। भुबन का ये वीडियो वायरल हो गया और वो इंटरनेट सेंसेशन बन गए। 

हाल ही में भुबन बड्याकर सड़क हादसे के दौरान घायल हो गए थे। दरअसल, वह कार चलाना सीख रहे थे और उसी वक्त यह हादसा हुआ। आनन-फानन में भुबन को नजदीक के ही सुपर स्पेशियलिटी अस्पताल में भर्ती करवाया गया। रिपोर्ट्स की मानें तो भुबन बड्याकर को सीने के अलावा शरीर के कई हिस्सों में चोट लगी थी। उन्होंने हाल ही में सेकंड-हैंड कार खरीदी है, जिसे वह चलाना सीख रहे थे।