A
Hindi News वायरल न्‍यूज यूपी में कलयुगी बेटे ने बीच सड़क मां की बेरहमी से की थी पिटाई, मामला दर्ज

यूपी में कलयुगी बेटे ने बीच सड़क मां की बेरहमी से की थी पिटाई, मामला दर्ज

उत्तर प्रदेश के महाराजगंज जिले में रिश्ते और मानवता को शर्मसार करने वाला एक मामला सामने आया है। जिले के नौतनवा कस्बे में एक कलयुगी बेटे ने अपनी मां के साथ बुरी तरह मारपीट की।

बेटे ने बीच सड़क मां को पीटा- India TV Hindi Image Source : TWITTER बेटे ने बीच सड़क मां को पीटा

यूपी में एक कलयुगी बेटे ने मां-बेटे के रिश्ते को तार-तार कर दिया। आरोपी बेटे ने बीच सड़क पर मां की बेरहमी की पिटाई कर दी थी। इसका एक वीडियो सोशल मीडिया पर वायरल हो गया। पुलिस ने मामले पर संज्ञान लेते हुए FIR दर्ज कर ली है। मामला दर्ज होने के बाद से आरोपी बेटा फरार है। दरअसल, महराजगंज जिले के नौतनवा थाना इलाके में एक बेटे द्वारा कथित तौर पर अपनी मां को बीच सड़क पर लात-घूसों से पीटने का वीडियो सामने आने के बाद पुलिस ने आरोपी के खिलाफ मामला दर्ज किया है। पुलिस ने शनिवार को यह जानकारी दी। 

क्या था पूरा मामला

पुलिस के अनुसार घटना 23 नवंबर की है। उन्होंने बताया कि आरोपी बेटे की इस क्रूर हरकत का वीडियो सोशल मीडिया पर वायरल हो रहा है। पुलिस ने महिला की शिकायत पर उसके बेटे के खिलाफ मारपीट की धाराओं में मामला दर्ज कर लिया है। सामने आये वीडियो के संबंध में नौतनवा के पुलिस क्षेत्राधिकारी (सीओ) अनुज सिंह ने बताया कि महिला कमला देवी ने अपना खेत बटाई पर दिया था।

बटाईदार उनके हिस्से का भुगतान करने के लिए घर आया, लेकिन कमला देवी घर पर मौजूद नहीं थी। उन्होंने कहा कि बटाईदार ने कमला देवी के बेटे रितेश वर्मा को यह कहकर पैसे दे दिए कि पैसे अपनी मां को दे देना। सीओ ने कहा कि जब कमला देवी को पता चला कि बटाईदार ने उनके बेटे को पैसे दे दिये हैं, तो उससे पैसे मांगने लगीं। इससे उनका बेटा नाराज हो गया और कथित तौर पर उनसे मारपीट करने लगा।

गिरफ्तारी के प्रयास किये जा रहे हैं- सीओ

मारपीट का पूरा वीडियो पास में लगे सीसीटीवी कैमरे में कैद हो गया, जो अब सोशल मीडिया पर वायरल हो रहा है। सीओ ने इस घटना पर अपनी प्रतिक्रिया दी है। सीओ ने कहा कि मामला दर्ज कर अग्रिम कार्रवाई की जा रही है। उन्‍होंने बताया कि आरोपी फरार है और उसकी गिरफ्तारी के प्रयास किये जा रहे हैं।