A
Hindi News वायरल न्‍यूज Ladki Ka Dance: लोकल ट्रेन हो या सड़क, कहीं भी डांस करने लगती है ये लड़की, देखें कमाल का वीडियो

Ladki Ka Dance: लोकल ट्रेन हो या सड़क, कहीं भी डांस करने लगती है ये लड़की, देखें कमाल का वीडियो

सोशल मीडिया पर इन दिनों एक वीडियो खूब वायरल हो रहा है। इस वीडियो में एक लड़की बीच सड़क पर डांस कर रही होती है। उस दौरान वहां से कई गाड़ियां गुजरती हैं और लोग आते जाते हैं जो लड़की के डांस का रिकॉर्डिंग करने लगते हैं। इसी लड़की का एक डांस वीडियो लोकल ट्रेन में भी वायरल हुआ था।

Ladki Ka Dance Video on street in short dress gone viral google trends Teri Aakhya Ka Yo Kajal- India TV Hindi Image Source : TWITTER डांस कर रही लड़की का वीडियो वायरल

Girl Dance Viral Video: सोशल मीडिया पर आए दिन तमाम तरह के वीडियोज आते रहते हैं। कहीं कोई डांस कर रहा होता है तो कहीं कोई गाना गाकर लोगों का मनोरंजन करता है। कुछ वीडियो बेहतरीन किस्म होते हैं। वहीं कुछ वीडियो ऐसे होते हैं जिन्हें देखकर समझ नहीं आता कि आखिर लोग ऐसा कैसे कर सकते हैं। हमारे पास एक लड़की के डांस का वीडियो आया है। इस वीडियो में एक लड़की है जो पब्लिक प्लेस पर भीड़-भाड़ वाले इलाके में डांस कर रही है। लड़की सड़क पर ही अपना डांस परफॉर्म करती है, जहां से तमाम गाड़ियां आते-जाते हुए दिख रही हैं। लड़की ने डांस तो अच्छा किया है लेकिन उसके डांस के कारण सड़क पर आना-जाना कर रहे वाहनों और लोगों को दिक्कतों का सामना करना पड़ रहा है। 

सड़क पर लड़की का जबरदस्त डांस

हमारे पास जो वीडियो आया है उसमें लड़की बीच सड़क पर डांस कर रही होती है। नीले रंग की वन पीस पहने इस लड़की का एक वीडियो पहले भी वायरल हुआ था, जिसमें लड़की लोकल ट्रेन में डांस करती है, जिससे आसपास के यात्रियों को दिक्कत भी होती है। हालांकि वहां मौजूद कुछ लोगों को लड़की का डांस अच्छा भी लगता है। लेकिन नियमत: यह गलत है। सोशल मीडिया पर चंद लाइक्स और व्यूज्स के लिए आजकल लोग ऐसी हरकतें कर रहे हैं, जिन्हें उन्हीं के यूजर्स द्वारा जमकर ट्रोल भी किया जाता है और उनके नाम पर मीम्स भी शेयर किए जाते हैं।

खतरे में जान डालकर क्यों बनाना रील

इस वीडियो को ट्विटर पर Shitposting Gharkekaleshh नाम के चैनल पर शेयर किया गया है। इस पोस्ट को मीम तरह शेयर किया गया है और पोस्ट के कैप्शन में लिखा गया है कि अंबानी द्वारा जारी जियो का सस्ता रिचार्ज एक गलती थी। इस वीडियो में लड़की हरियाणवी गाने 'तेरी आख्या का यो काजल' पर डांस कर रही होती है। इसी बीच वहां से कई गाड़ियां गुजरती हैं। आसपास से गुजर रही गाड़ियों और आने-जाने वाले लोग लड़की के डांस को देखते हैं। कुछ लोग उस लड़की के डांस की रिकॉर्डिंग भी करते हैं। लेकिन सड़क पर इस तरह डांस करना गैर कानूनी है जिसके लिए जुर्माना या सजा तक हो सकता है। कई बार देखने को मिलता है कि रील्स बनाने के चक्कर में लोगों की जान तक चली जाती है।