A
Hindi News वायरल न्‍यूज 'पटना की लड़की पटेगी नहीं' गाने पर छोटी बच्ची ने बनाया ऐसा वीडियो कि भड़के लोग, बोले- 'बच्ची के दिमाग पर क्या असर होगा'

'पटना की लड़की पटेगी नहीं' गाने पर छोटी बच्ची ने बनाया ऐसा वीडियो कि भड़के लोग, बोले- 'बच्ची के दिमाग पर क्या असर होगा'

एक वीडियो सोशल मीडिया पर तेजी से वायरल हो रहा है, जिसे देखने के बाद लोगों में गुस्सा देखा जा रहा है।

viral video on social media- India TV Hindi Image Source : INSTAGRAM/SAMAIRA.MAGAR_OFFICIAL सोशल मीडिया पर वायरल वीडियो

सोशल मीडिया पर लोग इन दिनों वायरल होने के लिए कुछ भी करने को तैयार हो जा रहे हैं। बच्चों से लेकर युवा ऐसे वीडियो बना रहे हैं, जिन्हें देखने के बाद हैरानी हो रही है। उनमें से कुछ ऐसे वीडियो भी सामने आ जाते हैं, जो वीडियो बनाने वालों के लिए मुसीबत बन जाते हैं। ऐसा ही एक वीडियो सोशल मीडिया पर तेजी से वायरल हो रहा है, जिसे देखने के बाद लोगों में गुस्सा देखा जा रहा है। 

बच्ची के माइंड पर क्या असर होगा?
इस वीडियो में एक छोटी लड़की भोजपुरी गाने पर डांस कर रही है। लड़की एक्टिंग तो बहुत अच्छा कर रही है, लेकिन जिस गाने पर लड़की एक्टिंग कर रही है। उसी को लेकर सोशल मीडिया पर लोगों में गुस्सा देखा जा सकता है। इस वीडियो में बज रहे गाने के बोल सुनकर आपको भी गुस्सा आ सकता है। इस गाने के बोल वाकई गुस्सा जाहिर करने लायक हैं। इतने छोटे बच्चे के माइंड पर क्या असर होगा? 

सोशल मीडिया पर लोग भड़क गए
इस वीडियो को एक इंस्टाग्राम यूजर ने पोस्ट किया है। वीडियो पोस्ट करते हुए लिखा, 'ट्रेंड एक्ट'। इस वीडियो को 3 करोड़ से ज्यादा लोग देख चुके हैं। वहीं, 20 लाख से ज्यादा लोगों ने इसे लाइक किया है। वीडियो पर यूजर्स के हैरान कर देने वाले रिएक्शन सामने आ रहे हैं। एक यूजर ने लिखा कि इतनी छोटी बच्ची का ऐसे गाने पर वीडियो बनाना बिल्कुल गलत है। एक यूजर ने लिखा, हम सब बच्चों से करवाते हैं। फिर बाद में जब बच्चे एक उम्र पर आ जाते हैं तो बिगड़ जाते हैं। इसके बाद वो हमारी बात नहीं सुनते हैं तो हम सोशल मीडिया को दोष देते हैं।

एक यूजर ने लिखा कि भले ही बच्ची में टैलेंट है लेकिन बच्ची के लिए ऐसे गाना पर डांस करना सही नहीं है। इस वीडियो पर कई लोगों ने अपनी प्रतिक्रिया दी है, वीडियो को देखने के बाद लगभग लोगों ने गुस्सा भी जताया है। आप क्या सोचते हैं, अपनी राय जरूर बताएं।