A
Hindi News वायरल न्‍यूज Video: इंटरमीडिएट परीक्षा में नकल रोकने गए मजिस्ट्रेट को लाठी-डंडों से पीटा, युवकों ने रोड पर दौड़ा-दौड़ाकर मारा

Video: इंटरमीडिएट परीक्षा में नकल रोकने गए मजिस्ट्रेट को लाठी-डंडों से पीटा, युवकों ने रोड पर दौड़ा-दौड़ाकर मारा

इंटर कॉलेज में चल रही बिहार इंटरमीडिएट परीक्षा के पांचवें दिन सोमवार को जमकर मारपीट हुई। इसमें सबसे हैरान करने वाली बात ये है कि इस घटना में पीड़ित मजिस्ट्रेट बने हैं।

Barahat Viral Video, Barahat Magistrate Video,- India TV Hindi Image Source : SOCIAL MEDIA वीडियो में देख सकते हैं कि कैसे मजिस्ट्रेट को मारा गया है।

सोशल मीडिया पर बिहार का एक हैरान कर देने वाला वीडियो वायरल हो रहा है, जिसमें एक शख्स को बेरहमी से पीटा गया है। मिली जानकारी के मुताबिक यह वीडियो बांका जिले के बाराहाट प्रखंड का है। आपको बता दें कि इंटर कॉलेज में चल रही बिहार इंटरमीडिएट परीक्षा के पांचवें दिन सोमवार को जमकर मारपीट हुई। इसमें सबसे हैरान करने वाली बात ये है कि इस घटना में पीड़ित मजिस्ट्रेट बने हैं। मजिस्ट्रेट चल रही परीक्षा में नकल रोकने गए थे लेकिन दुर्भाग्यशाली मजिस्ट्रेट बुरी तरह पिट गया। वह बुरी तरह जख्मी हो गए, जिसके बाद उसे स्वास्थ्य केंद्र बाराहाट में प्राथमिक उपचार कराया गया। अब पूरे मामले को समझते हैं कि आखिर ये क्यों हुआ? 

कॉलेज के बाहर लाठी-डंडे लेकर थे तैनात 
इस घटना के संबंध में जानकारी मिली थी कि सोमवार की दूसरी पाली समाप्त हो चुकी थी। सभी शिक्षक और पुलिसकर्मी मौके से जा चुके थे। इस दौरान कई युवक कॉलेज के बाहर लाठी-डंडे लेकर खड़े थे। जब मजिस्ट्रेट को इस बात का पता चला तो उन्होंने युवकों को वहां से चले जाने की सलाह दी, लेकिन युवकों ने जाने के बजाय मजिस्ट्रेट पर जमकर भड़ास निकाली। उन्होंने सभी अधिकारियों को खूब पीटा। मजिस्ट्रेट ने फोन कर इसकी सूचना स्वास्थ्य विभाग को दी, जिसके बाद उन्हें एंबुलेंस से अस्पताल ले जाया गया। 

मुंह पर किया कई बार हमला
इस मामले को लेकर मजिस्ट्रेट ने थाने में प्राथमिकी दर्ज करायी। मामले की गंभीरता को देखते हुए पुलिस ने तत्काल कार्रवाई की। घटना में शामिल युवकों को गिरफ्तार कर लिया गया है। जहां आप सोशल मीडिया पर वायरल हुए वीडियो में देख सकते हैं कि कैसे युवकों ने मजिस्ट्रेट की पिटाई कर दी है। मजिस्ट्रेट के चेहरे से लग रहा है कि युवकों ने उनके चेहरे पर काफी बार वार किया है।