A
Hindi News वायरल न्‍यूज ऐसा प्रकृति प्रेमी ढूंढने से भी नहीं मिलेगा! शख्स ने अपने ऑटो को पौधों से सजाया, Video जीत लेगा आपका दिल

ऐसा प्रकृति प्रेमी ढूंढने से भी नहीं मिलेगा! शख्स ने अपने ऑटो को पौधों से सजाया, Video जीत लेगा आपका दिल

सोशल मीडिया पर कभी-कभी ऐसा वीडियो देखने को मिल जाता है जो इंसान का दिल जीत लेता है। ऐसा ही एक वीडियो इस समय वायरल हो रहा है।

शख्स ने अपने ऑटो में लगाए अलग-अलग पौधे- India TV Hindi Image Source : SOCIAL MEDIA शख्स ने अपने ऑटो में लगाए अलग-अलग पौधे

प्रकृति ने हमें वो हर चीज दी है जिसकी जरूरत इंसान को थी। वहीं दूसरी तरफ इंसान है जो प्रकृति द्वारा दी गई चीजों की कीमत समझे बिना उन सभी का दोहन कर रहा है जैसे पानी, पेड़-पौधे, जंगल आदी। मगर कुछ लोग ऐसे भी हैं जो इन चीजों की कीमत को समझते हैं और उन्हें बचाने के लिए अपनी तरफ से हर संभव कोशिश करते रहते हैं। ऐसे ही एक ऑटोवाले का वीडियो इस समय सोशल मीडिया पर वायरल हो रहा है जो पर्यावरण को बचाने के लिए अपना बेहतरीन योगदान दे रहा है। वीडियो देखने के बाद आपके मुंह से उस शख्स के लिए सिर्फ तारीफ ही निकलेगी।

ऑटोवाला हुआ वायरल

सोशल मीडिया पर हर दिन कई वीडियो वायरल होते हैं जिसमें लोग डांस, लड़ाई या फिर अजीबो-गरीब हरकत करते हुए नजर आते हैं। मगर इस बार एक ऐसा वीडियो वायरल हो रहा है जो आपका दिल जीत लेगा। वायरल हो रहे वीडियो में एक ऑटो नजर आता है जिसे शख्स ने छोटे-छोटे पौधों से सजाया हुआ है। जहां खाली जगह मिला, वहां शख्स ने कोई ना कोई पौधा लगाया हुआ है। वीडियो सोशल मीडिया पर काफी वायरल हो रहा है।

यहां देखें वायरल वीडियो

इस वीडियो को माइक्रो ब्लॉगिंग प्लेटफॉर्म एक्स (पहले ट्विटर) पर @Gulzar_sahab नाम के अकाउंट से शेयर किया गया है जिसे खबर लिखे जाने तक 18 हजार लोगों ने देख लिया है। वीडियो शेयर करते हुए अकाउंट के यूजर ने कैप्शन में लिखा कि, 'काश ऑटो वाले की सोच के जैसी हर किसी की सोच होती तो आज धरती और भी ज्यादा साफ सुथरी होती।' वीडियो देखकर एक यूजर ने लिखा- क्या सोच है, आपको सैल्यूट है। वहीं दूसरे यूजर ने इमोजी शेयर करते हुए अपनी भावना व्यक्त की।

ये भी पढ़ें-

लड़कों की इस हरकत को सुनकर आप भी हो जाएंगे आग बबूला, लड़की की गाड़ी का पीछा करते दिखे 3 लड़के, Video वायरल

सड़क पर नहीं थी पैर रखने की भी जगह, इंदौर की समझदार जनता ने एंबुलेंस को ऐसे दिया रास्ता, देखें Video