A
Hindi News वायरल न्‍यूज ट्रेन की पटरी पर शख्स ने दौड़ा दी JCB, लोग बोले- 'ड्राइवर को भारत रत्न देना चाहिए'

ट्रेन की पटरी पर शख्स ने दौड़ा दी JCB, लोग बोले- 'ड्राइवर को भारत रत्न देना चाहिए'

आपने ट्रेन की ट्रैक पर आजतक सिर्फ ट्रेन को ही दौड़ते हुए देखा होगा। मगर वायरल वीडियो में एक शख्स ट्रेन की पटरी पर JCB चलाता हुआ नजर आ रहा है।

ट्रेन की ट्रैक पर दोड़ती दिखी JCB- India TV Hindi Image Source : SOCIAL MEDIA ट्रेन की ट्रैक पर दोड़ती दिखी JCB

दुनिया भर में ट्रैवल करने के लिए कई साधन मौजूद हैं। अगर आप सड़क के जरिए कहीं जाना चाहते हैं तो कार, बाइक और बस जैसे मोड हैं। पानी के जरिए जाने के लिए पानी वाले जहाज बनाए गए हैं। वैसे ही ट्रेन के जरिए जाने के लिए ट्रैक बिछाए गए हैं। आपको पता होगा कि यह सभी परिवहन अपने मार्ग पर ही चल सकते हैं, दूसरे के मार्ग पर नहीं। मतलब पानी वाला जहाज सड़क पर नहीं चल सकता है और ट्रेन पानी में नहीं चल सकती है। मगर अभी जो वीडियो वायरल हो रहा है उसे देखने के बाद यह सारी बातें झूठी साबित हो सकती हैं। आइए आपको बताते हैं कि वायरल वीडियो में क्या दिखा है?

वीडियो आपको कर देगा हैरान

सोशल मीडिया पर वायरल हो रहे वीडियो में जो नजर आएगा, वो आपने शायद ही पहले कभी देखा होगा। वायरल वीडियो में आप देख सकते हैं कि जिस ट्रैक पर ट्रेन चल रही है, उसके बगल वाली ट्रैक पर एक शख्स JCB चलाता हुआ नजर आ रहा है। इतना ही नहीं शख्स अच्छी-खासी रफ्तार में JCB को ट्रैक पर दौड़ा रहा है। आपने शायद ही कभी किसी JCB को ट्रेन की ट्रैक पर चलते हुए देखा होगा।

यहां देखें वायरल वीडियो

लोगों ने क्या कहा?

इस वीडियो को इंस्टाग्राम पर railwayjasoos नाम के पेज से शेयर किया गया है। खबर लिखे जाने तक वीडियो 2 लाख 10 हजार से अधिक लाइक मिल चुके हैं। वीडियो देखने के बाद एक यूजर ने कहा कि यह फेक है। दूसरे यूजर ने लिखा- हैकर है भाई हैकर है। तीसरे यूजर ने लिखा- हमारे यहां ऐसा ही होता है। एक अन्य यूजर ने लिखा- वीडियो ऐसा बनाओ की लोग एडिटेड समझे। एक यूजर ने लिखा- 'ड्राइवर को भारत रत्न देना चाहिए।'

ये भी पढ़ें-

भारत की आखिरी सड़क अपनी खूबसूरती से जीत लेगी आपका दिल और मन, लोगों ने 'शिवलिंग' से की इसकी तुलना

लो भई दिल्ली मेट्रो में अब ये काम भी शुरू हो गया, Video देख लोगों ने बताया आगे और क्या-क्या दिखेगा