A
Hindi News वायरल न्‍यूज सड़क पर बहते हुए पानी के बीच सोता रहा है ये आदमी, मामले का खुलासा हुआ तो सभी हो गए हैरान

सड़क पर बहते हुए पानी के बीच सोता रहा है ये आदमी, मामले का खुलासा हुआ तो सभी हो गए हैरान

वीडियो उत्तर प्रदेश के बनारस का है। इस वीडियो में आदमी की हरकत देख हर कोई हैरान है। वीडियो देखने के बाद आप भी यही कहेंगे कि इस शख्स को क्या हो गया है?

viral banaras video- India TV Hindi Image Source : TWITTER वीडियो में आदमी की हरकत देख हर कोई हैरान है

सोशल मीडिया पर एक वीडियो तेजी से वायरल हो रहा है। वीडियो को लेकर दावा किया जा रहा है कि यह वीडियो उत्तर प्रदेश के बनारस का है। इस वीडियो में आदमी की हरकत देख हर कोई हैरान है। वीडियो देखने के बाद आप भी यही कहेंगे कि इस शख्स को क्या हो गया है?

आखिर समस्या क्या है? 
सोशल मीडिया पर वायरल हो रहे इस वीडियो में देखा जा सकता है कि एक मुस्लिम शख्स सड़क के किनारे सोया हुआ नजर आ रहा है। वह सड़क के किनारे बह रहे गंदे पानी पर सफेद कपड़ों में सोया हुआ है। वहीं, सड़क पर लगातार वाहनों का आना-जाना लगा रहता है। इन सब से डरे बिना वह आराम से सड़क पर लेटा हुआ है। आप वीडियो में देख सकते हैं कि सड़क पर पानी का बहाव साफ नजर आ रहा है। वीडियो देखकर अंदाजा लगाया जा सकता है कि शख्स इसका विरोध करने के लिए इस तरह सड़क पर लेटा हुआ है। हालांकि हम इसकी पुष्टि नहीं कर सकते हैं।

डीएम का आया जवाब
इस वीडियो को एक ट्विटर यूजर ने पोस्ट किया है। वीडियो को एक लाख से ज्यादा लोग देख चुके हैं। वहीं, 4 हजार से ज्यादा लोगों ने इसे लाइक किया है। इस वीडियो को एक हजार से ज्यादा लोग रीट्वीट कर चुके हैं। वहीं इस वीडियो के जवाब में ट्विटर हैंडल से बनारस के डीएम का जवाब भी आया है। उन्होंने लिखा है कि नई सड़क पर जलापूर्ति लाइन लीक हो गई है। दिन के समय इसे ठीक नहीं किया जा सकता क्योंकि वहां बहुत ट्रैफिक होता है। जलकाल और जल निगम के कर्मचारियों ने इस समस्या पर काम करना शुरू कर दिया है। इसे कल सुबह तक ठीक कर लिया जाएगा।