A
Hindi News वायरल न्‍यूज जब आदमी बच्चे की तरह करने लगा हरकत, देख लोगों ने कहा- ‘दिल तो बच्चा है जी’

जब आदमी बच्चे की तरह करने लगा हरकत, देख लोगों ने कहा- ‘दिल तो बच्चा है जी’

हम बच्चों की बात क्यों कर रहे हैं? तो चलिए आपको बता ही देते हैं। आपको लगता है कि बच्चे ही खेलते हैं, अब तक हम भी ऐसा ही सोचते थे।

viral news- India TV Hindi Image Source : TWITTER वायरल खबर

बच्चे मस्ती करने का कोई मौका नहीं छोड़ते। हम बच्चों से भी यही उम्मीद करते हैं कि बच्चे  खेल खुद खेल सकें। आपने यह भी देखा होगा कि पहली प्राथमिकता उनका खेल ही होता है। इसलिए वे कहीं भी खेलने लग जाते हैं। अब आप सोच रहे होंगे कि हम बच्चों की बात क्यों कर रहे हैं? तो चलिए आपको बता ही देते हैं।  आपको लगता है कि बच्चे ही खेलते हैं, अब तक हम भी ऐसा ही सोचते थे लेकिन इस वीडियो ने हमारे सारे भ्रम तोड़ दिए हैं। क्या आप विश्वास करेंगे अगर हम आपसे कहें कि आदमी एक ऐसा खेल खेलता है जिसे अक्सर बच्चे खेलते हैं? 

क्या आदमी भी बच्चों वाली खेलते हैं गेम?
समाज ने प्रत्येक आयु वर्ग के लिए नियम निर्धारित किए हैं और इन नियमों के अनुसार वयस्कों से अपेक्षा की जाती है कि वे अपनी आयु के अनुसार कार्य करें। एक तरह से, यह उन्हें बचकानी हरकत न करने के लिए कहता है क्योंकि यह उनके व्यक्तित्व और सामाजिक मानदंडों के खिलाफ जाएगा। लेकिन यहां हमारे पास दो एस्केलेटर की रेलिंग पर लेटे हुए एक वयस्क व्यक्ति का वीडियो है। एस्केलेटर ऊपर जा रहा है और वह बच्चों की तरह खेल रहा है।

किसने किया वीडियो पोस्ट 
इस वीडियो को एक ट्विटर यूजर ने शेयर किया है। वीडियो पर लोगों के रिएक्शन भी सामने आ रहे हैं। एक यूजर ने लिखा आदमी मस्ती में हैं यह बड़ी बात है। वहीं, बाकी यूजर्स ने इमोजी के जरिए अपनी प्रतिक्रिया दी है। वहीं आपको बता दें कि इस खबर को लिखे जाने तक वीडियो को 12 हजार से ज्यादा लोग देख चुके हैं। वीडियो को 200 से ज्यादा लोगों ने लाइक किया है।