A
Hindi News वायरल न्‍यूज मेंढक के सामने बिलख-बिलखकर रोता रहा सांप!, फिर आगे जो हुआ जानकर यकीन नहीं कर पाएंगे आप

मेंढक के सामने बिलख-बिलखकर रोता रहा सांप!, फिर आगे जो हुआ जानकर यकीन नहीं कर पाएंगे आप

एक वीडियो सोशल मीडिया पर तेजी से वायरल हो रहा है, जो बता रहा है कि कई बार ताकतवर भी हार जाते हैं और घुटने टेकने पर मजबूर हो जाते हैं।

snake viral video - India TV Hindi Image Source : INSTAGRAM वायरल स्नेक वीडियो

दुनिया की एक हकीकत है कि जो ताकतवर होता है, वह हर जंग जीत जाता है। यह सच्चाई इंसानों के साथ-साथ जानवरों पर भी लागू होती है। जो जानवरों में ज्यादा ताकतवर होता है वो आसानी से किसी भी जानवर का शिकार कर लेता है। लेकिन कई बार कुछ ऐसी घटना भी सामने आ जाती है, जिसके बारे में जानकर भी विश्वास नहीं होता। ऐसा ही एक वीडियो सोशल मीडिया पर तेजी से वायरल हो रहा है, जो बता रहा है कि कई बार ताकतवर भी हार जाते हैं और घुटने टेकने पर मजबूर हो जाते हैं।

सांप को अपने कब्जे में कर लेता है
सोशल मीडिया पर वायरल हो रहे इस वीडियो में आप देख सकते हैं कि एक मेंढक नजर आ रहा है। वीडियो में एक सांप भी नजर आ रहा है। मेंढक को सांप का शिकार करते हुए देखना हैरान कर देने वाला है। ऐसा नजारा कम ही देखने को मिलता है। यह अपने आप में हैरान करने वाला है। आप वीडियो में साफ देख सकते हैं कि एक मेंढक सांप को मुंह में लिए हुए है। वह धीरे-धीरे सांप को अंदर निगलने की कोशिश कर रहा है और सांप अपनी जान बचाने की हर मुमकिन कोशिश कर रहा है, लेकिन लगता नहीं कि उसकी जान बच पाएगी। 

आज मेंढक का दिन है
इस वीडियो को एक इंस्टाग्राम यूजर ने शेयर किया है। वीडियो को कई लाख लोगों ने देख लिया है। वीडियो पर यूजर्स के रिएक्शन भी सामने आ रहे हैं। एक यूजर ने लिखा कि हर किसी का दिन आता है, आज मेंढक का दिन है। एक यूजर ने लिखा कि आज पहली बार देखा, सांप का शिकार एक मेंढक कर रहा है। आपको बता दें कि इस वीडियो पर कई यूजर्स के जवाब काफी चौंकाने वाले आए हैं, जो पढ़ने लायक है।