A
Hindi News वायरल न्‍यूज 'हंसकर हो जाएंगे लोटपोट'... ट्विटर पर ट्रंप के अकाउंट से बैन हटते ही Memes की हुई बौछार, यहां देखिए एक से बढ़कर एक मीम

'हंसकर हो जाएंगे लोटपोट'... ट्विटर पर ट्रंप के अकाउंट से बैन हटते ही Memes की हुई बौछार, यहां देखिए एक से बढ़कर एक मीम

सोशल मीडिया पर मीम्स की बाढ़ आ गई है। ट्रंप की आईडी ट्विटर पर बहाल होते ही ट्रंप के समर्थकों ने उनका गर्मजोशी से स्वागत किया। वहीं कई लोगों ने खूब मीम्स भी बनाए जो सोशल मीडिया पर वायरल हो रहे हैं।

सोशल मीडिया पर मीम्स का बाढ़ आया है।- India TV Hindi Image Source : TWITTER सोशल मीडिया पर मीम्स का बाढ़ आया है।

अमेरिका के पूर्व राष्ट्रपति डोनाल्ड ट्रम्प का ट्विटर अकाउंट बहाल कर दिया गया है। ट्विटर के नए मालिक एलन मस्क ने शनिवार को ट्रंप की ट्विटर अकाउंट को बहाल करने या ना करने के लिए पोल कराया था । जिसके बाद ट्रंप की आईडी ट्विटर पर एक्टिव हो गई। इसमें सबसे मजेदार बात यह है कि ट्रंप की आईडी बहाल होते ही दिनभर यूजर्स ने सोशल मीडिया पर खूब मीम्स शेयर किए।

इस कारण से आईडी हुई थी निलंबित 

शनिवार के दिन मस्क ने ट्रंप की आईडी के बहाल के लिए पोल किया था कि, 'कितने लोग चाहते हैं कि ट्रंप की आईडी को बहाल कर दिया जाए।' पोल के बाद 51.8 फीसदी लोगों ने कहा कि ट्रंप की ट्विटर अकाउंट बहाल कर दिया जाए। वहीं 48.2 फीसदी यूजर्स ने मना किया। इसके बाद मस्क ने फैसला लिया और आईडी बहाल कर दी। जानकारी के लिए आपको बता दें कि जनवरी 2021 में यूएस कैपिटल में ट्रम्प समर्थकों द्वारा विद्रोह किया गया है। इसे लेकर ट्रंप के ऊपर आरोप लगा, जिसके बाद ट्विटर के पिछले प्रबंधन द्वारा ट्रम्प को सोशल मीडिया अकाउंट को स्थायी रूप से निलंबित कर दिया गया था।

आइए देखते हैं कि दिनभर लोगों ने किस तरह से मीम्स शेयर किए। उम्मीद है कि आपको ये सारे मीम्स देख हंसते-हंसते लोट-पोट हो जाएंगे।