A
Hindi News वायरल न्‍यूज बंदर की शैतानी से रोने लगा बाघ! सोशल मीडिया पर वीडियो हुआ वायरल

बंदर की शैतानी से रोने लगा बाघ! सोशल मीडिया पर वीडियो हुआ वायरल

एक बंदर एक शक्तिशाली जानवर को कैसे परेशान कर सकता है? यह थोड़ा आश्चर्यजनक है। इस वीडियो को देखने के बाद आपके सारे भ्रम टूटने वाले हैं।

funny video of monkey and tiger viral- India TV Hindi Image Source : PEXEL बंदर और बाघ का फनी वीडियो वायरल

सोशल मीडिया पर कब क्या देखने को मिल जाए, इसके बारे में कुछ पता नहीं होता है। कई बार कुछ ऐसे वीडियो देखने को मिल जाते हैं, जिन्हें देखने के बाद यकीन नहीं होता कि क्या सच में ऐसा हो सकता है। जैसा इस वीडियो में हमें देखने को मिला है, उसे देखकर आप भी हैरान रह जाएंगे।  अगर हम आपसे कहें कि बंदर बाघ को परेशान करता है। क्या यह विश्वसनीय है? एक बंदर एक शक्तिशाली जानवर को कैसे परेशान कर सकता है? यह थोड़ा आश्चर्यजनक है। इस वीडियो को देखने के बाद आपके सारे भ्रम टूटने वाले हैं। 

बंदर की शैतानी देख आप हो जाएंगे हैरान
इस वीडियो में आप देख सकते हैं कि एक बंदर और दो तीन बाघ नजर आ रहे हैं।  बंदर की शरारत देखकर आप एक पल के लिए हैरान रह जाएंगे। वीडियो में साफ देखा जा सकता है कि बंदर कभी बाघ की पूंछ खींचता है तो कभी उसका कान खुजलाता है। बंदर बाघ को काफी परेशान करता है। बंदर की शरारत से बाघ परेशान हो जाता है। वह बंदर पर हमला करने की कोशिश करता है लेकिन बंदर पेड़ पर होता है, जिससे बाघ के हमले का कोई फायदा नहीं होता है। इसके विपरीत बंदर को बहुत मजा आता है। 

यूजर्स ने दिए फनी रिएक्शन
इस वीडियो को एक ट्विटर यूजर ने शेयर किया है। वीडियो पर लोगों के रिएक्शन भी सामने आ रहे हैं। एक यूजर ने लिखा कि बंदर काफी फनी होते हैं ये मैंने सुना था लेकिन आज मैंने देख भी लिया। एक यूजर ने लिखा कि बंदर में हिम्मत हैं तो एक बार जमीन पर आ जाए तो उसकी खैर नहीं है। एक अन्य ट्विटर यूजर ने लिखा कि क्या बवाल बंदर है भाई, इसने बाघ की लंका लगा दी। वाकई में ये वीडियो देखकर मजा आ गया है।