A
Hindi News वायरल न्‍यूज बंदरों को रील्स देखने की लगी लत, सोशल मीडिया पर वायरल हुआ वीडियो

बंदरों को रील्स देखने की लगी लत, सोशल मीडिया पर वायरल हुआ वीडियो

जानवर भी इंसानों की लत को अपनी लत बना रहे हैं। आप सोच रहे होंगे कि जानवरों को किस तरह की लत लग रही है।

monkey watching reel- India TV Hindi Image Source : TWITTER बंदर रील देख रहा है

सोशल मीडिया पर एक वीडियो काफी तेजी से वायरल हो रहा है। इस वीडियो को देखने के बाद हर कोई हैरान है। अब हैरान करने वाली बात यह है कि जानवर भी इंसानों की लत को अपनी लत बना रहे हैं। आप सोच रहे होंगे कि जानवरों को किस तरह की लत लग रही है। खबर की हेडलाइन से आपको अंदाजा हो गया होगा। तो चलिए आपको बताते हैं पूरी खबर। जैसे आज के युवा रील देखने के आदी हैं, वैसे ही यह लत जानवरों में भी देखी जा रही है। इसे पढ़कर थोड़ी हैरानी हुई लेकिन ये वीडियो एक मिसाल है।

बंदर का रील देखते हुए वीडियो वायरल 
सोशल मीडिया पर वायरल हो रहे इस वीडियो में आप देख सकते हैं कि एक महिला नजर आ रही है। महिला बिस्तर पर लेटी हुई है। उसके बगल में एक बंदर भी दिखाई दे रहा है। बंदर को देखकर आप हैरान रह गए होंगे। इस वीडियो में साफ देखा जा सकता है कि बंदर मोबाइल में खोया हुआ है। इसमें सबसे हैरानी की बात यह है कि वह मोबाइल में रील्स को देख रहा है। यह देखकर थोड़ा आश्चर्य हुआ, जैसे आज हम देखते हैं कि बच्चे मोबाइल में व्यस्त रहते हैं। वैसे ही ये बंदर भी बिजी है। 

बंदर काफी स्मार्ट होते हैं
इस वीडियो को महिंद्रा के चेयरमैन आंनद महिंद्रा ने शेयर किया है। वीडियो को शेयर करते हुए लिखा कि इस बेचारे को ऐसी ‘इंसानियत’ से बचाओ। अब वीडियो सामने आने के बाद लोगों के रिएक्शन भी देखने के लिए मिल रहे हैं। एक यूजर ने लिखा कि यही वह बिंदु है जहां वानरों के पूरे ग्रह की शुरुआत हुई थी। एक यूजर ने लिखा कि बंदर भी उतने ही चतुर होते हैं, वे सिर्फ मूर्खता करते हैं क्योंकि वे करों का भुगतान नहीं करना चाहते हैं।