A
Hindi News वायरल न्‍यूज MS Dhoni ने अपने फैन को खाने का दिया सुझाव लेकिन शख्स ने जाने से किया मना; जानें इसके पीछे की वजह

MS Dhoni ने अपने फैन को खाने का दिया सुझाव लेकिन शख्स ने जाने से किया मना; जानें इसके पीछे की वजह

सोशल मीडिया पर एक वीडियो वायरल हो रहा है जिसमें महेंद्र सिंह धोनी अपने एक फैन से कह रहे हैं कि, आपको खाने के लिए एक बार पाकिस्तान जाना चाहिए।

महेंद्र सिंह धोनी- India TV Hindi Image Source : SOCIAL MEDIA महेंद्र सिंह धोनी

महेंद्र सिंह धोनी भारतीय क्रिकेट टीम के एक ऐसे खिलाड़ी रहे हैं जिनकी फैन फॉलोविंग हर दिन बढ़ती ही जा रही है। सोशल मीडिया पर उनके फैन उनसे जुड़े अलग-अलग तरह के पोस्ट भी शेयर करते रहते हैं। महेंद्र सिंह धोनी की फैन फॉलोविंग इतनी तगड़ी है कि लोग उनसे मिलने के लिए कुछ भी करने को तैयार हो जाते हैं। मगर सोशल मीडिया पर वायरल हो रहे एक वीडियो में कुछ अलग नजर आ रहा है। धोनी अपने एक फैन को खाने के लिए एक जगह सजेस्ट करतें हैं मगर वह शख्स उन्हें मना कर देता है।

वीडियो में क्या दिखा?

सोशल मीडिया पर वायरल हो रहे वीडियो में महेंद्र सिंह धोनी एक शख्स से यह कहते हुए नजर आते हैं कि, 'आपको एक बार खाना खाने के लिए पाकिस्तान जाना चाहिए।' धोनी के इस सुझाव पर वह शख्स कहता है कि, 'अगर आप अच्छा खाना सुझाएँगे तो भी मैं वहाँ नहीं जाऊँगा। मुझे खाना पसंद है, लेकिन मैं वहां नहीं जाऊंगा।' यह वीडियो सोशल मीडिया पर काफी तेजी से वायरल हो रहा है।

लोगों ने क्या कहा?

इस वीडियो को माइक्रो ब्लॉगिंग प्लेटफॉर्म एक्स (पहले ट्विटर) पर @Sports_Himanshu नाम के अकाउंट से शेयर किया गया है। वीडियो के साथ कैप्शन में लिखा है, 'एमएस धोनी ने कहा, 'आपको एक बार खाना खाने के लिए पाकिस्तान जाना चाहिए, अमेजिंग है।' खबर लिखे जाने तक वीडियो को 84 हजार से अधिक लोगों ने देख लिया है। वीडियो देखने के बाद एक यूजर ने लिखा- सच में, कोई भी पाकिस्तान जाना नहीं चाहता है। एक अन्य यूजर ने लिखा- भाई खाना खाकर वापस भी तो आना है, क्या पता कहां बम मिल जाए। एक अन्य यूजर ने लिखा- आटे की कमी है पाकिस्तान में, माही भाई को कौन बताएगा।

यहां देखें वायरल वीडियो

ये भी पढ़ें-

सोशल मीडिया पर जमकर ट्रेंड हो रहा 'Lord Shivam Mavi', वजह जानकर नहीं होगा यकीन

Video बनाकर लोगों को बना रहा था बेवकूफ, लोग बोले- ऐसा करोगे तो जहन्नुम में भी जगह नहीं मिलेगी