A
Hindi News वायरल न्‍यूज मुंबई लोकल ट्रेन में अचानक क्यों डांस करने लगे लोग? सोशल मीडिया पर वायरल हुआ वीडियो

मुंबई लोकल ट्रेन में अचानक क्यों डांस करने लगे लोग? सोशल मीडिया पर वायरल हुआ वीडियो

हम आपको जो दिखाने जा रहे हैं उसका संबंध भीड़ से है लेकिन इतनी भीड़ में ऐसी चीजें होने लगे और फिर पूरा माहौल खुशनुमा हो जाए तो कितनी भी दूरी तय की जा सकती है।

mumbai local train viral video- India TV Hindi Image Source : TWITTER/@CHILLED_YOGI मुंबई लोकल ट्रेन वायरल वीडियो

होली का समय नजदीक आ गया है कि इसका असर सड़कों पर दिखने लगा है लेकिन अगर हम आपसे कहें कि ट्रेन में भी होली का असर दिखने लगा है तो क्या आप यकीन करेंगे? अब जब हमने ट्रेन का नाम लिया है तो आप सोच रहे होंगे कि हां होली के समय ट्रेन में हमेशा भीड़ हो ही जाती है। अगर आप ऐसा सोच रहे हैं तो रुक जाइए। हम आपको जो दिखाने जा रहे हैं उसका संबंध भीड़ से है लेकिन इतनी भीड़ में ऐसी चीजें होने लगे और फिर पूरा माहौल खुशनुमा हो जाए तो कितनी भी दूरी तय की जा सकती है।

ट्रेन में कुछ होता है ऐसा 
सोशल मीडिया पर वायरल हो रही एक मिनट से अधिक लंबी इस क्लिप में, मुंबई की लोकल ट्रेन में यात्रियों के एक समूह को 'सुन चंपा सुन तारा और दो घूँट मुझे भी पिला दे' का मैशअप गाते हुए देखा जा सकता है। यात्रियों ने बीट्स के लिए ट्रेन की दीवारों और खिड़कियों पर हाथ भी थपथपाए। ट्रेन के अंदर का माहौल इतना टाइट हो जाता है कि हर कोई नाचने लगता है।   यात्रियों का आनंद और उत्साह संक्रामक दिखाई दे रहा है। इसमें सबसे हैरान करने वाली बात ये है कि इसमें ज्यादातर बुजुर्ग ही नजर आ रहे हैं और सब मस्ती में खोए रहते हैं।

खुशियों के पैसों की जरुरत नहीं
इस वीडियो को एक ट्विटर यूजर ने शेयर किया है। उन्होंने वीडियो पोस्ट करते हुए लिखा कि बेहतरीन जाम में ये देखा है। सोशल मीडिया पर यह वीडियो काफी तेजी से वायरल हो रहा है, इस वीडियो पर अब तक 21 हजार से ज्यादा व्यूज आ चुके हैं। वीडियो को 900 से ज्यादा लोगों ने लाइक किया है। वीडियो पर यूजर्स के रिएक्शन चौंकाने वाले हैं। एक यूजर ने लिखा कि अंकल्स ने सफर को शानदार बना दिया है। एक यूजर ने लिखा कि इसे कहते हैं, खुशी के लिए पैसा नहीं मन चाहिए।