A
Hindi News वायरल न्‍यूज OMG: 2 साल की बच्ची ने दांतों से चबा-चबाकर सांप को मार डाला, होंठ पर काटने की वजह से थी गुस्सा

OMG: 2 साल की बच्ची ने दांतों से चबा-चबाकर सांप को मार डाला, होंठ पर काटने की वजह से थी गुस्सा

OMG: ये पूरा मामला तुर्की के एक गांव से सामने आया है और घटना 10 अगस्त के आस-पास की है। यहां एक 2 साल की बच्ची खेल रही थी। खेलते-खेलते वह एक सांप के करीब पहुंच गई और उसे खिलौना समझकर खेलने लगी।

Snake - India TV Hindi Image Source : REPRESENTATIVE PICTURE Snake

Highlights

  • 2 साल की बच्ची को एक सांप ने काटा
  • बच्ची ने सांप को चबा-चबाकर उसके टुकड़े किए
  • सांप की मौत, बच्ची हॉस्पिटल में एडमिट

OMG: सांप का नाम सुनते ही अच्छे-अच्छे लोगों का पसीना छूट जाता है और लोग सांप देखकर घबरा भी जाते हैं। लेकिन जो मामला अब सामने आया है, उसे सुनकर आप दांतों तले उंगली दबा लेंगे। दरअसल एक 2 साल की बच्ची को एक सांप ने काट लिया, जिसके बाद बच्ची ने गुस्से में सांप को अपने दांतो से चबा-चबाकर मार डाला। इसके बाद बच्ची को भी हॉस्पिटल में एडमिट करवाया गया, जहां 24 घंटे वह ऑब्जरबेशन में रही। 'डेली स्टार' की रिपोर्ट के मुताबिक, बच्ची की हालत अब खतरे से बाहर है। 

क्या है पूरा मामला

ये पूरा मामला तुर्की के एक गांव से सामने आया है और घटना 10 अगस्त के आस-पास की है। यहां एक 2 साल की बच्ची खेल रही थी। खेलते-खेलते वह एक सांप के करीब पहुंच गई और उसे खिलौना समझकर खेलने लगी। इस दौरान सांप ने बच्ची के होंठ पर काट लिया, जिसके बाद बच्ची गुस्से में सांप को चबाने लगी। इस दौरान सांप की मौत हो गई और लगभग उसके टुकड़े हो गए।

इस घटना को आस-पड़ोस के लोगों ने देखा तो उनके होश उड़ गए। लोगों ने देखा कि सांप ने बच्ची के चेहरे पर कई जगह काटा था। ये सांप आधे मीटर से लंबा बताया जा रहा है। आस-पास के लोगों ने बच्ची को सांप से अलग किया और उसे हॉस्पिटल ले गए। 

जिस दौरान ये घटना घटी, तब बच्ची का पिता अपने काम पर गया था। उसे जब ये पूरी बात पता लगी तो उसके होश उड़ गए। बच्ची के पिता ने कहा है कि ये ईश्वर की कृपा है कि उसकी बच्ची जिंदा है।