A
Hindi News वायरल न्‍यूज OMG: मगरमच्छ के मुंह में हाथ डालकर करतब दिखा रहा था शख्स, फिर वही हुआ जिसका डर था, देखें VIDEO

OMG: मगरमच्छ के मुंह में हाथ डालकर करतब दिखा रहा था शख्स, फिर वही हुआ जिसका डर था, देखें VIDEO

OMG: सोशल मीडिया पर एक वीडियो वायरल हो रहा है। इसमें दिखाई दे रहा है कि एक शख्स एक मगरमच्छ के मुंह में हाथ डालता है लेकिन जब तक वह कुछ समझ पाता, तब तक मगरमच्छ इस शख्स के हाथ को पकड़ लेता है।

crocodile- India TV Hindi Image Source : INDIA TV GFX crocodile

Highlights

  • मगरमच्छ के मुंह में हाथ डालकर करतब दिखाना महंगा पड़ा
  • मगरमच्छ ने शख्स के हाथ को अपने जबड़े में जकड़ा
  • सोशल मीडिया पर वायरल हो रहा वीडियो

OMG: मगरमच्छ एक ऐसा जीव है, जिससे एक आदमी कभी उलझने की कोशिश नहीं कर सकता। फिर भी दुनिया में कुछ लोग ऐसे होते हैं, जिन्हें खतरों से खेलने का शौक होता है और इस शौक की वजह से उनकी जान पर भी बन आती है। ताजा मामला कुछ ऐसा ही है, जहां मगरमच्छ के मुंह में अपना हाथ डालकर करतब दिखाना एक शख्स को काफी महंगा पड़ गया है।

दरअसल सोशल मीडिया पर एक वीडियो वायरल हो रहा है। इसमें दिखाई दे रहा है कि एक शख्स एक मगरमच्छ के मुंह में हाथ डालता है लेकिन जब तक वह कुछ समझ पाता, तब तक मगरमच्छ इस शख्स के हाथ को पकड़ लेता है और एक के बाद एक पलटी मारने लगता है। 

करतब करने वाला शख्स अपने हाथ को मगरमच्छ के जबड़े से छुटाने की पूरी कोशिश करता है लेकिन उसकी सारी कोशिशें नाकाम दिखाई पड़ती हैं और मगरमच्छ उसका हाथ नहीं छोड़ता। इस पूरे वाकये का वीडियो सोशल मीडिया पर वायरल हो रहा है, जिसे देखकर हर कोई हैरान है। लोग कमेंट्स में भी यही लिख रहे हैं कि इस तरह के खतरनाक स्टंट ना करें, इसमें जान का जोखिम हो सकता है। 

खबर लिखे जाने तक ट्विटर पर पोस्ट किए गए इस वीडियो को 6 हजार से ज्यादा लोग लाइक कर चुके हैं।