A
Hindi News वायरल न्‍यूज इस साल होने वाला है एलियंस से हमारी दुनिया का सामना! एक टाइम ट्रैवलर ने की भविष्यवाणी

इस साल होने वाला है एलियंस से हमारी दुनिया का सामना! एक टाइम ट्रैवलर ने की भविष्यवाणी

सोशल मीडिया पर चर्चा है कि इस साल हमारी दुनिया एलियंस का सामना करने वाली है।

Alien - India TV Hindi Image Source : FREEPIK इस साल होने वाला है एलियंस से हमारी दुनिया का समाना! एक टाइम ट्रैवलर ने की भविष्यवाणी

सदियों से, वैज्ञानिक सोच रहे हैं और उन संकेतों को खोजने की कोशिश कर रहे हैं जो उन्हें अलौकिक प्राणियों के बारे में कुछ सुराग दे सकते हैं। अलौकिक प्राणी, यानी की एलियंस! जिसकी सूरत कई टीवी शो और फिल्मों में देखी गई और कल्पना की गई। लेकिन क्या होगा यदि आपको बताया जाए कि आपके ग्रह पर एक बाहरी दुनिया के लोगों का भी दौरा होने वाला है। एक 'टाइम ट्रैवलर' ने वर्ष 2022 के बारे में भविष्यवाणियां की है। हालांकि, इस तरह की 'भविष्यवाणियों' की प्रामाणिकता संदिग्ध होती है, लेकिन निश्चित रूप से ऐसी बातें लोगों के बीच कौतुहल को बढ़ा रही हैं।

इसी तरह, एक गुमनाम TikToker ने हाल ही में 2022 के बारे में विचित्र दावे किए हैं। Indiatimes.com के अनुसार, @pasttimetravel नाम के यूजर्स का कहना है कि अगस्त 2022 में, पृथ्वी पर एक अंडरग्राउंड एलियन्स की खोज की जाएगी। जाहिर है, इस तरह की भविष्यवाणियां सोशल मीडिया पर वायरल हो गई हैं। 

कुछ यूजर्स ने इस बात के फेक होने का दावा किया है, लेकिन वे पुष्टि कर रहे हैं कि ये बातें भ्रंम नहीं हैं। उन्होंने वीडियो में तीन तारीखों - 15 मार्च, 22 जून और 2 अगस्त का जिक्र किया है।

15 मार्च को, एक ज्वालामुखी फटकर आधी दुनिया में राख का बादल बन जाएगा। जबकि 22 जून को एक विमान लौटने से पहले एक महीने के लिए लापता हो जाता था। वीडियो में दावा किया गया है कि लापता विमान की अवधि लंबी होगी, प्लेन में सवार लोगों को एहसास होगा कि वे कुछ घंटों के लिए कहीं गएथे। अंत में, विशेष रूप से 2 अगस्त को लोग अंडरग्राउंड एलियन्स के साथ बाते करेंगे।

क्या यह सच है या यह नकली है, हम इसकी वास्तविकता को नहीं जानते। लेकिन, अगर यह सच हो जाता है तो काफी चौंकाने वाला होगा।