A
Hindi News वायरल न्‍यूज VIDEO: पाकिस्तानी शादी में जमकर मचा गदर, डिनर का लुत्फ उठाते-उठाते एक दूसरे से भिड़े मेहमान, चले लात-घूंसे

VIDEO: पाकिस्तानी शादी में जमकर मचा गदर, डिनर का लुत्फ उठाते-उठाते एक दूसरे से भिड़े मेहमान, चले लात-घूंसे

पाकिस्तान की शादी का एक वीडियो सोशल मीडिया पर तेजी से वायरल हो रहा है, जिसमें डिनर के दौरान अचानक लड़ाई शुरू हो जाती है। भिड़ंत में मेहमानों के बीच जमकर लात-घूंसे भी चले।

पाकिस्तान की शादी में बवाल- India TV Hindi Image Source : SOCIAL MEDIA पाकिस्तान की शादी में बवाल

पाकिस्तान का एक वीडियो सोशल मीडिया पर तेजी से वायरल हो रहा है। ये वीडियो एक शादी समारोह का है, जिसमें टेबल पर डिनर के दौरान अचानक वहां मौजूद लोग एक दूसरे से भिड़ जाते हैं। देखते ही देखते ये पाकिस्तानी शादी रेसलिंग रिंग बन गई। मेहमानों के बीच जमकर लात-घूंसे चले। वे एक दूसरे पर कुर्सियां भी फेंकते नजर आए। यह घटना 24 अगस्त की बताई जा रही है।

टेबल पर बैठ खा रहे थे मेहमान 

छट मिनट के लंबे इस वीडियो की शुरुआत शादी में मौजूद मेहमानों से होती है, जो टेबल पर बैठे डिनर का लुफ्त उठा रहे हैं। वीडियो में देखा जा सकता है कि एक सफेद रंग के कपड़े से पर्दा डालकर डिनर के लिए पुरुष और महिलाओं के लिए अलग-अलग इंतजाम किया गया है। वीडियो में देखा जा सकता है कि डिनर के एक टेबल पर एक शख्स पहुंचता है और खा रहे मेहमान की टोपी गिरा देता है। इसके तुरंत बाद टेबल पर मौजूद लोग एक दूसरे से भिड़ जाते हैं। वे एक दूसरे को मारना शुरू कर देते हैं। 

भिड़ंत में और लोग होते हैं शामिल

वीडियो में आगे देखा जा सकता है कि इस भिड़ंत में और लोग शामिल हो जाते हैं। देखते ही देखते वे एक दूसरे पर कुर्सियां फेंकना शुरू कर देते हैं। इस बीच, महिलाएं भी लड़ाई खत्म करने की कोशिश करती हैं। लड़ाई में महिला और पुरुष के बीच पर्दा के लिए सफेद कपड़े की बनाई गई दीवार भी टूट जाती है। "घर के कलेश" नाम के ट्विटर हैंडल से इस वीडियो को शेयर किया गया है। इस वीडियो को अब तक 341K से ज्यादा बार देखा जा चुका है। 

सोशल मीडिया पर लोगों की प्रतिक्रिया

वहीं, इस वीडियो पर ट्विटर यूजर्स ने अलग-अलग तरह की प्रतिक्रियाएं भी दी हैं। एक यूजर ने लिखा है, "पाकिस्तान के पास मनोरंजन की कमी नहीं है।" एक अन्य ट्विटर यूजर ने कहा, "यही वजह है कि मुझे सीसीटीवी कैमरा पसंद है। एक यूजर ने ट्वीट किया, "मैं सचमुच चाहता हूं कि और भी ऐसी शादियां हों, यादगार!"