A
Hindi News वायरल न्‍यूज 'वन साइडेड मैच देखकर कॉलेज का प्यार याद आ गया' इंडिया के हारने पर लोग सोशल मीडिया पर शेयर कर रहे हैं अजीबो-गरीब मीम्स

'वन साइडेड मैच देखकर कॉलेज का प्यार याद आ गया' इंडिया के हारने पर लोग सोशल मीडिया पर शेयर कर रहे हैं अजीबो-गरीब मीम्स

इंडिया के सेमी फाइलन में हारने के बाद सोशल मीडिया पर फैंस अपने गुस्सा का इजहार कर रहे हैं। वहीं कई लोग मीम्स बनाकर टीम के ऊपर तंज कस रहे हैं।

वायरल- India TV Hindi Image Source : TWITTER वायरल

भारतीय टीम इंग्लैंड से सेमी फाइनल में हार गई। इस हार की निराशा पूरे देश में देखने को मिली। वहीं अब सोशल मीडिया पर यूजर्स इंडियन टीम को लेकर कई तरह के पोस्ट को शेयर कर रहे हैं। भारत की सेमीफाइनल में इंग्लैंड से शर्मनाक हार होने पर यूजर्स ने अजीबोगरीब लिखा। कोई अपने दुख के बारे में लिख रहा है तो कोई मीम्स बनाकर टीम के ऊपर तंज कस रहा है। वहीं कुछ लोग सोशल मीडिया पर केएल राहुल और रोहित शर्मा को ट्रोल भी कर रहे हैं। 

@BhaktisBanter ने पोस्ट करते हुए लिखा कि 'इतना वन साइडेड मैच देख के कॉलेज का प्यार याद आ गया'।

@Karthikkaykay ने ट्विट करते हुए लिखा कि भारतीय क्रिकेट समर्थक कुछ इस तरह से मैच देख रहे हैं। इस सात सेकंड की क्लिप में आप देख सकते हैं कि एक युवक टीवी के ऊपर पर्दे डाल रखा है और बार-बार हटाकर मैच देखने का प्रयास कर रहा है। 

@akshat_bang ने तंज कसते हुए लिखा कि जब भारतीय टीम इंग्लैंड के खिलाफ बेहतर प्रदर्शन कर रही थी तो ऋषि सुनक क्या कर रहे थे। इसके साथ एक वीडियो भी शेयर किया गया है। जिसमें देखा सकता है कि एक युवक मैच के दौरान खुशी को  जाहिर करते हुए दिखाई देता है। 

@piyush_2022 ने रोहित शर्मा की फोटो शेयर करते हुए लिखा कि गलत गेम फॉलो कर लिया इसने।