A
Hindi News वायरल न्‍यूज PHOTOS: दुनिया की नजरों से छिपा रखी हैं रूसी राष्ट्रपति पुतिन ने अपनी बेटियां, एक बेटी है उनकी 'कार्बन कॉपी'

PHOTOS: दुनिया की नजरों से छिपा रखी हैं रूसी राष्ट्रपति पुतिन ने अपनी बेटियां, एक बेटी है उनकी 'कार्बन कॉपी'

रूसी राष्ट्रपति व्लादिमीर पुतिन की बेटियों की तस्वीरें इंटरनेट पर एक बार फिर तैर रही हैं। दरअसल, पुतिन अपनी बेटियों के बारे में कभी बात नहीं करते।

Putin daughter- India TV Hindi Image Source : THE SUN फाइल फोटो 

Russian President Vladimir Putin’s Daughter: रूसी राष्ट्रपति व्लादिमीर पुतिन की बेटियों की तस्वीरें इंटरनेट पर एक बार फिर तैर रही हैं। ऐसा कहा जाता है कि, पुतिन अपनी बेटियों को दुनिया से छिपा रखे हैं। मीडिया रिपोर्ट्स में पुतिन की बेटियों को लेकर अलग-अलग दावे किए जाते हैं। अभी तक इस बात को लेकर भी पुष्टि नहीं हो पाई है कि उनकी कितनी बेटियां हैं।

कई रिपोर्ट्स दो और कुछेक में उनकी 3 बेटियों का जिक्र किया जाता है। पुतिन की एक बेटी मेडिकल रिसर्चर और दूसरी जिमनास्ट बताई जाती है। हालांकि, कुछ तस्वीरें भी सामने आ चुकी हैं। 

रूसी राष्ट्रपति व्लादिमीर पुतिन की बेटियों की वायरल तस्वीरें-

यह स्वेतलाना क्रिवोनोगिख और व्लादिमीर पुतिन की 18 साल की बेटी है। बताया जाता है कि इसका खुलासा पिछले साल हुआ था। येलिजावेटा व्लादिमीरोवना (लुईजा) के बाद पुतिन और स्वेतलाना अलग हो गए थे। आधिकारिक तौर पर इस बेटी का जिक्र कहीं नहीं मिलता लेकिन पुतिन इसे लेकर काफी सतर्क रहते हैं।

Image Source : The Sunयह स्वेतलाना क्रिवोनोगिख और व्लादिमीर पुतिन की 18 साल की बेटी है। 

पुतिन की एक बेटी का नाम Katerina Tikhonova बताया जाता है जो अपनी डांसिंग और जिमनास्ट के कारण बेहद फेमस हो गईं। इनकी फोटो भी सोशल मीडिया पर आए दिन वायरल होती रहती हैं।

Image Source : The Sunपुतिन की एक बेटी का नाम Katerina Tikhonova बताया जाता है जो अपनी डांसिंग और जिमनास्ट के कारण बेहद फेमस हो गईं।

Image Source : The Sunरूसी राष्ट्रपति व्लादिमीर पुतिन की तीसरी बेटी को लेकर बात कही जाती है।

रूसी राष्ट्रपति व्लादिमीर पुतिन की तीसरी बेटी को लेकर बात कही जाती है। मगर अबतक इसे लेकर आधिकारिक जानकारी सामने नहीं आई है। हालांकि, इनकी कई तस्वीरें भी सामने आ चुकी हैं।

Image Source : The Sunइसका नाम मारिया है और ये मेडिकल रिसर्च करती हैं। मेडिकल की दुनिया में मारिया का नाम काफी प्रसिद्ध बताया जाता है।

इसका नाम मारिया है और ये मेडिकल रिसर्च करती हैं। मेडिकल की दुनिया में मारिया का नाम काफी प्रसिद्ध बताया जाता है।