A
Hindi News वायरल न्‍यूज इस छोटी सी बच्ची के फैन हुए PM Modi, लिखा कुछ ऐसा कि हो गया वायरल

इस छोटी सी बच्ची के फैन हुए PM Modi, लिखा कुछ ऐसा कि हो गया वायरल

शालमली नाम की छोटी बच्ची की 'असाधारण प्रतिभा' ने प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी का भी ध्यान खींचा है। इस वीडियो को देखने के बाद छोटी बच्ची का फैन हो जाएंगे।

पीएम मोदी- India TV Hindi Image Source : TWITTER/PMMODI/ANANTKKUMAR पीएम मोदी

छोटी बच्ची ने पियानो बजाने में अपनी प्रतिभा और रचनात्मकता के लिए इंटरनेट पर दिल जीत लिया है। शालमली नाम की छोटी बच्ची की 'असाधारण प्रतिभा' ने प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी का भी ध्यान खींचा है। इस वीडियो को देखने के बाद छोटी बच्ची का फैन हो जाएंगे।

पीएम मोदी ने किया तारीफ
वायरल हुए एक वीडियो में, लड़की को पल्लवगला पल्लवियाली गाने के साथ एक महिला के साथ पियानो बजाते हुए देखा जा सकता है, जो उसकी मां प्रतीत होती है। एक मौके पर वह अपनी मां के साथ गाना भी गाती नजर आ रही हैं। इस वीडियो को एक ट्विटर यूजर ने 19 अप्रैल को शेयर किया था। ये वीडियो काफी तेजी से लोगों के बीच वायरल हुआ है। इसी बीच इस वीडियो पर पीएमी मोदी की भी नजर गई। पीएम हमेशा ऐसे टैलेंटेड लोगों की कहानियों को ट्विटर पर शेयर और रीट्वीट करते रहते हैं। यह उन कलाकारों के लिए बड़ी बात है, जब देश के पीएम मोदी उनकी कला की तारीफ करते हैं।

लोगों ने क्या कहा?

पीएम मोदी ने बाद में वीडियो को रीट्वीट किया और लड़की की प्रतिभा की प्रशंसा की। उन्होंने लिखा, “यह वीडियो हर किसी के चेहरे पर मुस्कान ला सकता है। असाधारण प्रतिभा और रचनात्मकता। शालमली को शुभकामनाएं!” पीएम के वीडियो रीट्वीट करने के बाद लोगों के रिएक्शन देखने लायक है। एक यूजर ने लिखा कि छोटे बच्चे को यह सिखाने में दृढ़ता के लिए शालमली के माता-पिता को प्रणाम। एक यूजर ने लिखा कि इतनी कम उम्र में असाधारण प्रतिभा। एक अन्य ट्विटर यूजर ने लिखा कि वास्तव में दिन की सबसे प्यारी क्लिप। वीडियो पर कई लोगों ने बच्ची की तारीफ की है।