A
Hindi News वायरल न्‍यूज प्यास से तड़प रहे बच्चे को पुलिस अधिकारी ने पिलाया पानी, देख लोगों ने कहा- 'बहुत बड़ा दिल है आपका सर'

प्यास से तड़प रहे बच्चे को पुलिस अधिकारी ने पिलाया पानी, देख लोगों ने कहा- 'बहुत बड़ा दिल है आपका सर'

पानी की सबसे ज्यादा किल्लत इसी मौसम में देखने को मिलती है। इसलिए आपने देखा होगा कि दयालु लोग सड़कों पर पानी के मटके या नल लगा देते हैं

police officer touched everyone's heart- India TV Hindi Image Source : INSTAGRAM पुलिस अधिकारी ने सभी के दिल को छू लिया

देश के लगभग हिस्सों में भीषण गर्मी पड़ रही है। दिन चढ़ते ही धूप तेज होने लग रही है। ऐसे मौसम में लोगों का जीना दूभर हो गया है। पानी की सबसे ज्यादा किल्लत इसी मौसम में देखने को मिलती है। इसलिए आपने देखा होगा कि दयालु लोग सड़कों पर पानी के मटके या नल लगा देते हैं ताकि सड़क पर चलने वाले लोग अपनी प्यास बुझा सकें। ऐसा ही एक वीडियो सोशल मीडिया पर वायरल हो रहा है, जिसे देखने के बाद आप शायद इंस्पायर हो जाएं।

वीडियो दिल को छू जाएगा
वीडियो में आप देख सकते हैं कि एक पुलिस अफसर नजर आ रहे हैं। वे बच्चे को पानी पिला रहे हैं। इसके बाद उसके लिए चप्पल और कपड़े उपलब्ध करा रहे हैं। यह देखकर बच्चा बहुत खुश हो जाता है। वह इतना खुश होता है कि बार-बार पुलिसकर्मी के पैर छूता है। वीडियो अपने आप में दिल को छू लेने वाला है। अधिकारी भी अपने हाथों से बच्चे को कपड़े पहनाते हैं।

पुलिस अफसर की तारीफ सबने की
इस वीडियो को एक इंस्टाग्राम यूजर ने शेयर किया है। वीडियो पर लोगों के रिएक्शन भी देखने को मिल रहे हैं। एक यूजर ने लिखा कि हमारे देश के सुरच्छा कर्मी अगर ऐसे हो जाये तो इस देश मे 90 % बीमारिया खत्म हो जाएंगी। जय हिंद सर ये सल्यूट सिर्फ ईमानदार पुलिस वालों के लिए है। एक यूजर ने लिखा कि आज के समय में ऐसे पुलिसकर्मियों का मिलना बड़ी बात है। कई पुलिसवाले भी किसी गरीब की तरफ देखते तक नहीं हैं। मैंने एक दिन देखा कि एक पुलिसकर्मी अपनी कार में था और एक भिखारी ने पैसे मांगे तो उसने डांट दिया। वीडियो पर कई यूजर्स ने अफसर की तारीफ की है।