A
Hindi News वायरल न्‍यूज आखिर इस पुलिसवाले ने ऐसा क्या किया है? देखिए सोशल मीडिया पर क्यों वायरल हो रहा है

आखिर इस पुलिसवाले ने ऐसा क्या किया है? देखिए सोशल मीडिया पर क्यों वायरल हो रहा है

इस बार बिहार पुलिस के जवानों ने बिल्कुल अलग अंदाज दिखाया। सोशल मीडिया पर लोग वीडियो को काफी पसंद कर रहे हैं। आप भी देखें ये वीडियो, शायद आपको भी पसंद आए।

bihar police- India TV Hindi Image Source : SOCIAL MEDIA इस बार बिहार पुलिस के जवानों ने बिल्कुल अलग अंदाज दिखाया।

सोशल मीडिया पर एक पुलिस जवान का वीडियो तेजी से वायरल हो रहा है। इस वीडियो में दिख रहे हैं जवानों के बैच से लग रहा है कि बिहार पुलिस के जवान है। वीडियो को देखने के बाद आप भी बिहार पुलिस के इस जवान से प्रभावित हो जाएंगे। आपने इसे पहले बिहार पुलिस का एक अलग चेहरा देखा होगा, लेकिन इस बार बिहार पुलिस के जवानों ने बिल्कुल अलग अंदाज दिखाया। सोशल मीडिया पर लोग वीडियो को काफी पसंद कर रहे हैं। आप भी देखें ये वीडियो, शायद आपको भी पसंद आए।  

जवान का गाना सुन हो जाएंगे फैन
इस वीडियो में पुलिस का एक सिपाही अपनी राइफल पर गाना गाता नजर आ रहा है। आप देख सकते हैं कि बिहार पुलिस के और भी कई जवान मैदान में बैठे हैं। अपनी बंदूक की ओर देखते हुए जवान बहुत मधुर गाना गाता है। इस गाने को सुनकर वहां बैठे सिपाही भी युवक की तारीफ कर रहे हैं। इस वीडियो को देखने के बाद सोशल मीडिया पर हर कोई पुलिस के इस जवान की तारीफ कर रहा है। आप भी इस गाना को सुनिए और अपनी राय अवश्य बताए कि जवान कैसा गाना गाया है? 

 ये SLR है या INSAS?
इस वीडियो को एक ट्विटर यूजर ने पोस्ट किया है। वीडियो शेयर करते हुए लिखा कि फौजी की राइफल से प्यार। ट्विटर पर इस वीडियो को अब तक 40 हजार से ज्यादा लोग देख चुके हैं। वहीं, वीडियो को 2 हजार से ज्यादा लोग लाइक कर चुके हैं। साथ ही इसे 241 लोगों ने शेयर किया है। इस वीडियो पर यूजर्स के चौंकाने वाले जवाब आ रहे हैं। एक ट्विटर यूजर ने लिखा कि ये SLR है या INSAS? वहीं एक यूजर ने लिखा कि इस वजह से यूपी के पुलिसकर्मी गोली तक नहीं चला पा रहे हैं। वीडियो पर कई ऐसे रिप्लाई आ रहे हैं, जो देखने लायक हैं। वहीं हम इस वीडियो की पुष्टि नहीं करते हैं कि ये वीडियो कहां का है।