A
Hindi News वायरल न्‍यूज समोसे बेचकर कर रहे हैं IAS की तैयारी, कहानी ऐसी कि जानकर टूट जाएगा दिल

समोसे बेचकर कर रहे हैं IAS की तैयारी, कहानी ऐसी कि जानकर टूट जाएगा दिल

हमेशा की तरह गौरव इस वीडियो में लोगों से एक अपील कर रहे हैं कि शख्स की मदद की जाए वह बहुत परेशान हैं।

वायरल खबर - India TV Hindi Image Source : INSTAGRAM/GAURAV WASAN वायरल खबर

क्या आपको फूड ब्लॉगर गौरव वासन याद हैं? बाबा का ढाबा से इंटरनेट की दुनिया पर छाने वाले गौरव का वीडियो एक बार फिर से वायरल हो रहा है। वैसे तो इनके लगभग सभी वीडियो वायरल होते हैं लेकिन आज जो वीडियो हम आपको दिखाने जा रहे हैं यह वीडियो अपने आप में दिल को छू लेने वाला है। हमेशा की तरह गौरव इस वीडियो में लोगों से एक अपील कर रहे हैं कि शख्स की मदद की जाए वह बहुत परेशान हैं। 

युवक बनाना चाहता है IAS
अब वायरल हो रहे इस वीडियो को गौरव वासन के YouTube Swad Official नाम के पेज ने इंस्टाग्राम पर शेयर किया है। क्लिप में सूरज को अपनी व्हीलचेयर पर 15 रुपये प्रति प्लेट के हिसाब से समोसा बेचते हुए देखा जा सकता है। उस व्यक्ति ने बताया कि उसने नागपुर विश्वविद्यालय से बीएससी की पढ़ाई पूरी की थी, लेकिन उसे अच्छी नौकरी नहीं मिल पा रही थी। इसलिए, उन्होंने कुछ पैसे कमाने और आईएएस अधिकारी बनने के अपने सपने को पूरा करने के लिए समोसा बेचने का फैसला किया। 

लोगों ने भाई का कर दिया फूल सपोर्ट 
इस वीडियो को पोस्ट करने के बाद लोगों के रिएक्शन भी देखने को मिल रहे हैं। एक यूजर ने लिखा कि डिसेबिलिटी आपको इंडिपेंडेंट होना सीखाती है। उसे और ताकत मिलता है। एक यूजर ने लिखा कि इन्हें देख कर बाकी लोगो को सिखाना नहीं चाहिए जो बहुत कुछ होते हुए भी खुश नहीं होते हैं। एक यूजर ने लिखा कि भाई आप बेस्ट हो दुआ करते हैं। आपकी सारी ड्रीम्स पूरी हो। कई इंस्टाग्राम यूजर ने युवक के सपोर्ट में रिप्लाई किए हैं। ये वीडियो हमें यही सीख देता है कि स्थिति कैसे भी हम हारना नहीं है।