A
Hindi News वायरल न्‍यूज रतन टाटा ने भाई के साथ शेयर की तस्वीर, कही अपनी दिल की बात

रतन टाटा ने भाई के साथ शेयर की तस्वीर, कही अपनी दिल की बात

इस फोटो पर लोगों के ढेर सारे प्यारे कमेंट्स आ रहे हैं। कुछ कमेंट्स दिल को छू लेने वाले हैं। रतन टाटा की फोटो वायरल हो गई है।

Ratan Tata with his brother Jimmy Naval- India TV Hindi Image Source : INSTAGRAM रतन टाटा अपने भाई जिमी नवल के साथ

देश के सबसे प्रसिद्ध बिजनेस मैन और टाटा संस के चेयरमैन रतन टाटा पूरी दुनिया में लोकप्रिय हैं। हमारे देश में लोग रतन टाटा को जमीन से लेकर सोशल मीडिया तक बड़े ही सम्मान की नजर से देखते हैं। उनका बहुत आदर करते हैं। वह सोशल मीडिया पर सबसे ज्यादा चर्चित हस्तियों में से एक हैं। ऐसे में रतन टाटा भी सोशल मीडिया पर एक्टिव रहते हैं। उन्होंने 10 जनवरी को इंस्टाग्राम पर एक तस्वीर शेयर की थी।

इतनी साल पुरानी है तस्वीर 
सोशल मीडिया पर अपने छोटे भाई जिमी नवल टाटा के साथ एक ब्लैक एंड व्हाइट फोटो शेयर की है। फोटो शेयर करते ही इंटरनेट पर वायरल हो गया है। 85 साल के रतन टाटा ने अपने छोटे भाई के साथ एक पुरानी तस्वीर शेयर की। इस ब्लैक एंड व्हाइट फोटो में दोनों भाई साइकिल पर बैठे अपने पालतू कुत्ते के साथ कैमरे की तरफ देखकर मुस्कुरा रहे हैं। उद्योगपति के मुताबिक यह तस्वीर 1945 की है, जिससे यह 78 साल पुरानी हो गई है। इस फोटो को खूब प्यार मिल रहा है।

कन्फर्म हो गया कि आप महान है
इंस्टाग्राम पर शेयर करते ही यूजर्स के जवाबों की बाढ़ आ गई। यूजर्स रतन टाटा को लेकर बेहद दिल छू लेने वाले कमेंट्स कर रहे हैं। एक इंस्टाग्राम यूजर ने लिखा कि वो दिन भी क्या दिन थे। एक यूजर ने लिखा कि कन्फर्म हो गया कि आप महान हैं। आपका बेजुबानों के प्रति प्यार आपको और महान बनाता है। मुस्कुराते रहिये और स्वस्थ रहिये। हमें और देश को आपकी जरूरत है। भगवान करे आप हमेशा खुश और सुरक्षित रहें। इस फोटो को जो भी देख रहा है वो कुछ न कुछ जरूर लिख रहा है।