A
Hindi News वायरल न्‍यूज 'रशियन गर्ल' को बाइक पर ले गए चाचा, देख लोगों ने कहा- 'आ गए अच्छे दिन'

'रशियन गर्ल' को बाइक पर ले गए चाचा, देख लोगों ने कहा- 'आ गए अच्छे दिन'

एक वीडियो इंस्टाग्राम पर वायरल हो रहा है, जिसे देखने के बाद आप हंस-हंसकर पेट पकड़ लेंगे। वीडियो में दावा किया जा रहा है कि एक व्यस्क व्यक्ति रूसी महिला को बाइक पर घुमा रहा है।

man with russian woman- India TV Hindi Image Source : INSTAGRAM/TRADINGBUDDHA रूसी महिला के साथ आदमी

सोशल मीडिया फनी वीडियो से भरा पड़ा है। इंस्टाग्राम, फेसबुक और अन्य प्लेटफॉर्म के जरिए हमें एक से बढ़कर एक वीडियो देखने को मिल जाते हैं। उनमें से कुछ वीडियो तो ऐसे होते हैं जिन्हें देखने के बाद हम अपनी हंसी पर काबू नहीं रख पाते हैं। ऐसा ही एक वीडियो इंस्टाग्राम पर वायरल हो रहा है, जिसे देखने के बाद आप हंस-हंसकर पेट पकड़ लेंगे। वीडियो में दावा किया जा रहा है कि एक व्यस्क व्यक्ति रूसी महिला को बाइक पर घुमा रहा है। वीडियो देखने के बाद आप भी हैरान रह जाएंगे। 

बाइक पर 'रशियन'सवार
सोशल मीडिया पर वायरल हो रहे इस वीडियो में देखा जा सकता है कि एक शख्स एक महिला के साथ नजर आ रहा है। दोनों बाइक पर सवार हैं। बाइक के पीछे बैठी महिला को लेकर सोशल मीडिया पर दावा किया जा रहा है कि वह रशियन महिला है। हालांकि हम इस वीडियो की पुष्टि नहीं करते हैं कि महिला रशियन है या नहीं। आप देख इस वायरल वीडियो में दोनों बेहद खुश नजर आ रहे हैं। 

यूजर्स ने दिए चौंकाने वाले रिएक्शन 
इस वीडियो को एक इंस्टाग्राम यूजर ने शेयर किया है। वीडियो पर यूजर्स के रिएक्शन सामने आ रहे हैं। एक यूजर ने लिखा कि ये रशियन कहां पाई जाती हैं? एक यूजर ने लिखा कि हम ट्रेडिंग करके पूरा रूस खरीद लेंगे। एक यूजर ने लिखा कि अंकल जी कुछ तो शर्म कीजिए। अब आपकी उम्र नहीं है। एक अन्य यूजर ने लिखा कि अंकल जी आप कूल आदमी लग रहे हैं। इस वीडियो पर कई लोगों के कमेंट्स पढ़े लोगों की सोच काफी घटिया है। आपको बता दें कि वीडियो पर वाकई कई लोगों के ऐसे रिएक्शन आ रहे हैं कि आप देखने के बाद हैरान रह जाएंगे।