A
Hindi News वायरल न्‍यूज Video: भारतीय सेना को सलाम है, सैनिकों के त्याग का यह वीडियो आपके दिल को छू लेगा

Video: भारतीय सेना को सलाम है, सैनिकों के त्याग का यह वीडियो आपके दिल को छू लेगा

हमारी आर्मी हमें सुरक्षित रखने के लिए देश की सीमाओं पर दिन रात डटे रहते हैं। इसी बीच उनका एक ऐसा वीडियो सामने आया है जो आपके दिल को छू लेगा।

Viral- India TV Hindi Image Source : SCREEN GRAB सेना का यह वीडियो आपका दिल छू लेगा

भारतीय थल सेना अपनी बहादुरी, अदम्य साहस, शौर्य और कुर्बानी के लिए जानी जाती है। कड़ी धूप हो या फिर माइनस में तापमान हो, हमारी सेना कभी भी अपना कर्तव्य निभाने से पीछे नहीं हटती है। इसके कई उदाहरण आज तक हमने और आपने देखे हैं। सोशल मीडिया पर एक ऐसा ही वीडियो वायरल हो रहा है जिसे देखने के बाद आपके दिलों में भारतीय सेना के लिए इज्जत और भी बढ़ जाएगी। इस वीडियो में आप देख सकते हैं कि सेना को किस तरह का खाना नसीब होता है और उसे भी वो हंसकर खाते हैं और देश की सेवा में लग जाते हैं।

वीडियो सोशल मीडिया पर वायरल

आप और हम हर रोज एक निश्चित समय पर अपने घर में बैठकर बड़े ही मजे से नरम-नरम रोटी और गरम सब्जी खाते हैं। लेकिन कभी सोचा है कि देश की सरहद पर खड़ी हमारी सेना को कैसा खाना खाना पड़ता है। सोशल मीडिया पर एक वीडियो वायरल हो रहा है जिसमें हमारी सेना खाना खाते हुए दिखाई दे रही है। खाना खाते समय एक सैनिक के हाथों से रोटी नहीं टूटती है तो वह अपने साथी से हंसते हुए पूछते हैं कि इसे काटने के लिए आरी मिलेगी क्या? दूसरे साथी जवाब देते हुए कहते हैं कि आज बाकि दिनों के मुताबिक चपाती नरम बनी है। वीडियो सोशल मीडिया पर काफी वायरल हो रहा है।

यहां देखिए वायरल वीडियो

लोगों ने किया सैल्यूट

इस वीडियो को सोशल मीडिया प्लेटफॉर्म एक्स (पहले ट्विटर) पर @RVCJ_FB ने शेयर किया है। वीडियो के साथ कैप्शन में लिखा है- हमारी आर्मी को सलाम है। खबर लिखे जाने तक वीडियो को करीब 40 हजार लोग देख चुके हैं। वीडियो देखने के बाद एक यूजर ने लिखा- यह देखकर मेरी आंखों में आंसू आ गए। दूसरे यूजर ने लिखा- हमारी भारतीय सेना असली हीरो है।

ये भी पढ़ें-

JUNGU मतलब जनवरी, MUN माने फरवरी... इस धुरंधर टीचर से स्पेलिंग सीख लो Guys

तंज़ानिया में भी भोजपुरी गाने ने मचाया तहलका, पवन सिंह के सॉन्ग पर थिरकते दिखे सोशल मीडिया स्टार 'Kili Paul'