A
Hindi News वायरल न्‍यूज बुजुर्ग कपल का प्यार देख सोशल मीडिया पर लोगों का दिल गया पिघल, देखें वीडियो

बुजुर्ग कपल का प्यार देख सोशल मीडिया पर लोगों का दिल गया पिघल, देखें वीडियो

कपल को देखा और खुद को उस पल को कैद करने के लिए रोक लिया और वास्तव में जो कुछ देखा था उसे शेयर करने से नहीं रोक सका।

This love will melt your heart- India TV Hindi Image Source : INSTAGRAM/RAKESH MAINI इस प्रेम को देख आपका दिल पिघल जाएगा

इंडियन आइडल 5 के उपविजेता, गायक और कलाकार राकेश मैनी ने इंस्टाग्राम पर एक बुजुर्ग जोड़े का दिल छू लेने वाला वीडियो शेयर किया है। वीडियो निश्चित रूप से आपके दिल को छू लेगा। इसमें पति को अपनी बीमार पत्नी को खाना खिलाते और उसकी देखभाल करते दिखाया गया है। ट्रेन में कपल को देखा और खुद को उस पल को कैद करने के लिए रोक लिया और वास्तव में जो कुछ देखा था उसे शेयर करने से नहीं रोक सका।

बुजुर्ग दंपती को देख आंखें नम हुई
वीडियो में बुजुर्ग शख्स अपनी पत्नी को खाने के लिए फुसला रहा है और उसकी देखभाल कर रहा है। वीडियो ने राकेश को भावुक कर दिया। उन्होंने ट्रेन में जो देखा, उसे साझा किया। “पिछली रात मैंने देखा कि यह आदमी अपनी बीमार पत्नी का हाथ पकड़कर ट्रेन में चढ़ रहा है, कभी उसे खाना खिलाता है और कभी उसे शौचालय ले जाता है। रात को उसका बिस्तर बनाया और बिना किसी परेशानी के बड़े प्यार से सुलाया। इसे कहते हैं सच्चा साथ और प्यार। मैं उन्हें पूरे समय देखता रहा, अपने आप को रोक नहीं सका। बहुत भावुक महसूस किया।

लोगों के रिएक्शन भावूक कर देने वाला
इस वीडियो को पोस्ट करने के बाद लोगों के रिएक्शन भी सामने आ रहे हैं एक यूजर ने लिखा कि इनको देख कर प्यार पर भरोसा आंख बंद कर हो जाता है पर आज कल कहा ऐसा प्यार रहा। एक यूजर ने लिखा कि मेरे मम्मी पापा और ऐसे ही थे। पापा मम्मी की दवाई से लेकर क्या खाया? खाना ठीक से खाया की नहीं। कई लोगों के कॉमेट्स भावूक कर देने वाले हैं।