A
Hindi News वायरल न्‍यूज बच्चे का कमाल देख लोगों ने किया सलाम, वीडियो भी सोशल मीडिया पर मचा रहा है बवाल

बच्चे का कमाल देख लोगों ने किया सलाम, वीडियो भी सोशल मीडिया पर मचा रहा है बवाल

आजकल सोशल मीडिया पर एक वीडियो काफी वायरल हो रहा है। वीडियो में एक बच्चा अपनी सुरीली आवाज से माता रानी का भजन गाकर सुनाता है। वीडियो देखने के बाद लोग उसकी जमकर तारीफ कर रहे हैं।

Viral- India TV Hindi Image Source : SCREEN GRAB बच्चे ने भजन गाकर जीता लोगों का दिल

इस देश में टैलेंट की कोई कमी नहीं है। कुछ टैलेंट टेलीविजन पर शो के माध्यम से सबके सामने आते हैं। लेकिन कुछ लोग ऐसे रह जाते हैं जिन्हें यह मौका नहीं मिलता है, उन्हें सोशल मीडिया पर फेमस कर देता है। ऐसे कई उदाहरण आप जानते होंगे जो सोशल मीडिया के माध्यम से सभी के सामने आएं और आज अपने टैलेंट से देश का नाम रौशन कर रहे हैं। अभी भी एक ऐसा ही वीडियो सोशल मीडिया पर वायरल हो रहा है, जिसे देख लोग बच्चे की काफी तारीफ कर रहे हैं।

भजन गाते बच्चे का वीडियो वायरल 

सोशल मीडिया पर आजकल एक बच्चे का वीडियो काफी वायरल हो रहा है जो अपने हाथ में ढोलक लेकर गाना गाता है। वायरल वीडियो में एक शख्स बच्चे से उसका नाम पूछता है तो जवाब में वह 'दीपक' कहता है। इसके बाद शख्स बच्चे से पूछता है कि वह कब से गा रहा है। इसका जवाब देते हुए दीपक कहता है कि वह 1-2 साल से गा रहा है। इसके बाद वह शख्स बच्चे से एक गाना गाने के लिए कहता है। बच्चा उसकी बात मानते हुए माता रानी का भजन सुनाता है, जो सोशल मीडिया पर अब काफी तेजी से वायरल हो रहा है।

यहां देखें वायरल वीडियो

वीडियो देख लोगों ने की तारीफ

इस वीडियो को सोशल मीडिया प्लेटफॉर्म इंस्टाग्राम पर indian_singing__ नाम के अकाउंट से शेयर किया गया है। खबर लिखे जाने तक वीडियो को 74 हजार से ज्यादा लोगों ने देख लिया है। वीडियो देखने के बाद एक यूजर ने लिखा- बेटा थोड़ी पढ़ाई करके एक प्रोफेशनल बन जाओ, तुम्हे कोई नहीं रोक सकता है। दूसरे यूजर ने लिखा- ऐसे बच्चे ही हमारे देश की शान हैं।

ये भी पढ़ें-

इस राज्य में सड़क के बीचो-बीच लगे हुए हैं पेड़, लोगों ने पूछा- 'इसका इंजीनियर सचिन टिचकुले था क्या?'

शौचालय जाने से रोकने पर भड़की महिला, फ्लाइट में सभी के सामने पैंट उतारकर करने लगी हंगामा