A
Hindi News वायरल न्‍यूज भैंस के सामने शेर ने मांगी रहम की भीख, वीडियो देख चौंक जाएंगे आप

भैंस के सामने शेर ने मांगी रहम की भीख, वीडियो देख चौंक जाएंगे आप

यह सच्चाई कई बार झूठ में बदल जाती है। इस वीडियो को देखने के बाद आप भी कहेंगे कि हां हम सही कह रहे हैं। वीडियो में एक अकेला भैंसा शेरों के झुंड को चीर देता है।

lion and buffalo fight video viral- India TV Hindi Image Source : TWITTER शेर और भैेंसे की लड़ाई का वीडियो वायरल

जो बलवान होता है वही जीतता है, यह प्रकृति का नियम है। इस नियम से कोई झूठला नहीं सकता है। कई बार सामने से मजबूत दिखने वाले लोग युद्ध के मैदान में कमजोर हो जाते हैं। लोग सोचते हैं कि वह शक्तिशाली है, इसलिए वह जीतेगा। लोगों की बातों में बिल्कुल सच्चाई होती है, लेकिन यह सच्चाई कई बार झूठ में बदल जाती है। इस वीडियो को देखने के बाद आप भी कहेंगे कि हां हम सही कह रहे हैं। वीडियो में एक अकेला भैंसा शेरों के झुंड को चीर देता है। 

एक भैंस ही काफी होती है
सोशल मीडिया पर वायरल हो रहे हैं, इस वीडियो में देखा जा सकता है कि शेरों के झुंड को घात लगाकर बैठे हुए नजर आ रहे हैं। एक भैंस उधर से गुजरती रही होती है और उनमें से एक शेर उस पर झपटता है और उसे गर्दन से पकड़ने की कोशिश करता है। लेकिन भैंस वापस लड़ती है और अपने घातक, नुकीले सींगों से शेर को पटक देती है। भैंस हमला करने वाले शेर को कई बार उछालती है, जबकि प्राइड के अन्य सदस्य बस देखते रहते हैं। यानी शेरों की झुंड के सामने अकेला भैंसा एक शेर की खुब मारता है। 

यूजर्स के रिएक्शन चौंकाने वाले
इस वीडियो को एक ट्विटर यूजर ने शेयर किया है। वीडियो को एक लाख से ज्यादा बार देख लिया गया है। वीडियो 2 हजार से अधिक लोगों ने लाइक किया है। वीडियो पर यूजर्स के रिएक्शन भी सामने आ रहे हैं। एक यूजर ने लिखा कि एक बदला लिया है, इस बदले को देख सभी शेर डर गए हैं। एक यूजर ने लिखा कि ये भैंसे की आत्मबल को दिखाता है कि शेरों के झुंड के बाद इनके वाट लगा देता है। इस वीडियो को पर कई यूजर्स के रिप्लाई देखने लायक है।