A
Hindi News वायरल न्‍यूज युवक ने रोड पर कर दिया कांड, फिर आगे जो हुआ जानकर हो जाएंगे हैरान

युवक ने रोड पर कर दिया कांड, फिर आगे जो हुआ जानकर हो जाएंगे हैरान

सड़कों पर आए दिन कुछ न कुछ होता रहता है। कई लोग नियमों के साथ सड़कों पर चलते हैं लेकिन कुछ लापरवाह लोगों को ट्रैफिक नियमों को लेकर कोई मतलब ही नहीं होता है।

Viral Skateboard- India TV Hindi Image Source : TWITTER वायरल स्केटबोर्ड

सड़क सुरक्षा और यातायात नियमों के पालन को लेकर बहुत कुछ बताया जाता है, लेकिन इन सबके बावजूद लोगों की लापरवाही देखने को मिलती है। सड़कों पर आए दिन कुछ न कुछ होता रहता है। कई लोग नियमों के साथ सड़कों पर चलते हैं लेकिन कुछ लापरवाह लोगों को ट्रैफिक नियमों को लेकर कोई मतलब ही नहीं होता है, जिसके वजह से सामने वाले की जान चली जाती है। कई बार देखा गया है कि सामने वाले का कोई दोष नहीं होता फिर भी उसकी मौत बेवजह हो जाती है। ऐसा ही एक वीडियो वायरल हो रहा है, जिसमें आप देख सकते हैं कि युवक की गलती से एक शख्स मौत के करीब चला जाता है। 

एक गलती युवकी पड़ती है भारी 
उदाहरण के तौर पर हम आपके साथ जो वीडियो शेयर कर रहे हैं उसमें एक शख्स तेज रफ्तार में सड़क पर स्केटबोर्ड चलाते हुए नजर आ रहा है और वह ट्रैफिक के विपरीत दिशा में जा रहा है। आप वीडियो में साफतौर पर देख सकते हैं कि एक ट्रक गुजरता है, एक बाइक गुजरती है। इसके बाद ऐसा होता है, जिसकी युवक ने कल्पना भी नहीं की होगी। युवक के सामने अचानक से एक बाइक आ जाती है। युवक स्केटबोर्ड को संभालने की कोशिश करता है लेकिन तब तक बहुत देर हो चुकी होती है। युवक बाइक सवार से सीधे टकरा जाता है। जिससे बाइक सवार मौके पर ही गिर गया।

युवक की गलती साफ देखी गई
इस वीडियो को स्लो मोशन में देखा जाए तो पता चलता है कि स्केटबोर्डर चेहरे, छाती पर बुरी तरह से हिट करता है। इसके बाद युवक बाइक के पहिए के नीचे दब जाता है। लेकिन वीडियो के मुताबिक युवक की गलती थी क्योंकि उसने स्केटिंग के लिए रास्ता चुना और वह भी ट्रैफिक के विपरीत दिशा में। इसमें वह गति भी जोड़ें जिस गति से वह जा रहा था। वह पहले दो वाहनों से बच गया लेकिन तीसरी बार इतना भाग्यशाली नहीं रहा।