A
Hindi News वायरल न्‍यूज हिंदू छात्र को 20 लोगों ने प्राइवेट पार्ट पर मारकर किया घायल, लगवाया अल्लाह हू अकबर के नारें, देखें वायरल वीडियो

हिंदू छात्र को 20 लोगों ने प्राइवेट पार्ट पर मारकर किया घायल, लगवाया अल्लाह हू अकबर के नारें, देखें वायरल वीडियो

सोशल मीडिया पर एक वीडियो तेजी से वायरल हो रहा है। इस वायरल वीडियो में कुछ युवक एक लड़के को मारते हुए नजर आ रहे हैं। सोशल मीडिया के अनुसार, ये वायरल वीडियो हैदराबाद का बताया जा रहा है।

आईएफएचई यूनिवर्सिटी - India TV Hindi Image Source : TWITTER वायरव वीडियो आईएफएचई यूनिवर्सिटी

सोशल मीडिया पर एक घटना से संबंधित दो-तीन वीडियो काफी तेजी से  हो रहे हैं। इस वीडियो में कुछ लोग एक लड़के को मारते हुए नजर आ रहे हैं। आप  वीडियो में साफ तौर पर देख सकते हैं कि कैसे लड़के को बेरहमी से मारा जा रहा है। वीडियो में पिटने वाले युवकों के द्वारा लड़के को लोहे की रॉड से भी मारा जा रहा है। 

अल्लाह हू अकबर कहने पर मजबूर किया
जानकारी के मुताबिक, पैगंबर मोहम्मद के खिलाफ विवादित टिप्पणी करने के आरोप में लड़के को मारा गया है। ये मामला हैदराबाद के आईएफएचई यूनिर्वसिटी का है। जहां पर 20 लोगों की समुह ने एक लड़के को खुब पिटा और उसे अल्लाह हू अकबर के नारे भी लगवाए। इस घटना के बाद सोशल मीडिया पर लड़के के पिटने का वीडियो काफी तेजी से वायरल किया जा रहा है। 

युवक ने मांग की सूरक्षा 
मीडिया रिपोर्ट्स के मुताबिक, पीड़ित हैदराबाद के आईएफएचई यूनिवर्सिटी का छात्र हैं। पीड़ित छात्र का नाम हिमांक बंसल बताया जा रहा है। इसी यूनिवर्सिटी में बीबीए-एलएलबी का छात्र है। इस घटना के बाद पीड़ित ने यूनिवर्सिटी प्रबंधन के नाम से एक पत्र लिखकर मामले की जांच करने के लिए गुहार लगाया गया है। पत्र के अनुसार, छात्र ने बताया कि अब हमारी जान खतरे में हैं और इसके अलावा उसने परिवार के लोगों के लिए खतरा बताया है। 

आखिर क्या है पूरा मामला 
पत्र के मुताबिक, 20 लोगों के एक ग्रुप ने लोहे की रॉड, चमड़े के बेल्ट और हथियारों से युवक को मारा। आप वीडियो में देख सकते हैं कि लड़के के नाक से खुन भी बह रहा है। लड़के ने बताया कि कई लोगों ने प्राइवेट पार्ट पर लात से हमला किया। पीड़ित ने बताया कि पहले हमें पता नहीं चला कि मुझे क्यों मारा जा रहा है लेनकि कुछ देर बाद समझ में आ जाता है कि मेरी नीजि चैट का स्क्रीनशॉट मेरे दोस्त ने वायरल कर दी है। जिसमें हमने पैंगबर के बारे में कुछ विवादित टिप्पणी कर दी थी। पीड़ित ने कहा कि मेरी सहमति के बिना मेरी चैट्स चेक की गई। मुझे अल्लाह हू अकबर कहने पर मजबूर किया गया। अब मेरी जान खतरे में है।