A
Hindi News वायरल न्‍यूज घर के दरवाजे खुले तो दिखा बिच्छुओं का झुंड, सोशल मीडिया पर वायरल हुआ वीडियो

घर के दरवाजे खुले तो दिखा बिच्छुओं का झुंड, सोशल मीडिया पर वायरल हुआ वीडियो

वीडियो देखने के बाद इतना साफ है कि आप भी दंग रह जाएंगे। क्या आपने कभी एक साथ लाखों बिच्छू देखे हैं? तो ऐसे में आपको यह वीडियो देखना चाहिए। जहां एक कमरे में एक साथ लाखों बिच्छुओं का आतंक है।

viral scorpion video- India TV Hindi Image Source : @OTERRIFYING/TWITTER वायरल बिच्छू वीडियो

सोशल मीडिया पर कब क्या देखने को मिल जाए ये कोई नहीं जानता। कई बार ऐसे वीडियो देखने को मिल जाते हैं कि वीडियो देखने के बाद यकीन ही नहीं होता कि क्या सच में ऐसा हो सकता है। ऐसा ही एक वीडियो काफी तेजी से वायरल हो रहा है। इस वीडियो को जिसने भी देखा, हैरान रह गया है। वीडियो देखने के बाद इतना साफ है कि आप भी दंग रह जाएंगे। क्या आपने कभी एक साथ लाखों बिच्छू देखे हैं? तो ऐसे में आपको यह वीडियो देखना चाहिए। जहां एक कमरे में एक साथ लाखों बिच्छुओं का आतंक है।

आखिर कहां से आए इतने बिच्छू?
इस वायरल वीडियो में आप देख सकते हैं कि एक कमरे में कई बिच्छू नजर आ रहे हैं। इतनी बड़ी मात्रा में बिच्छुओं को देखकर हर कोई हैरान है। वीडियो में साफ देखा जा सकता है कि एक युवक दो छोटे स्टीक से बिच्छुयों को खोदकर निकाल रहा है। उसी दीवार पर बिच्छू भी देखे जा सकते हैं। वाकई यह वीडियो अपने आप में हैरान कर देने वाला है। इस वीडियो को देखने के बाद अच्छे-अच्छे लोगों की हवा घूम हो गयी है।

 

इतनी ज्यादा संख्या में देख लोगों ने दिया रिएक्शन
वीडियो को एक ट्विटर यूजर ने शेयर किया है। वीडियो को पोस्ट करते हुए लिखा कि मनुष्य को एक परित्यक्त घर में हजारों बिच्छू मिलते हैं। एक यूजर ने मजाके अंदाज में लिखा कि मेरे एक वियतनामी मित्र ने मुझे बताया कि उसके पड़ोसी स्थानीय बिच्छुओं को खाएंगे। मैं उससे पूछूंगा कि क्या यही वे थे। एक यूजर ने लिखा कि वे क्या खाते भी हैं कि वे इतने बढ़ गए हैं? भोजन का स्रोत कहाँ है? एक अन्य ट्विटर यूजर ने लिखा कि यह एक बिच्छू का खेत है। वे दुनिया के कुछ हिस्सों में स्ट्रीट फूड के तौर पर खाए जाते हैं।