A
Hindi News वायरल न्‍यूज वो मोमेंट जब टॉयलेट में लॉक हो गया शख्स, प्लेन के अंदर से शॉकिंग वीडियो आया सामने

वो मोमेंट जब टॉयलेट में लॉक हो गया शख्स, प्लेन के अंदर से शॉकिंग वीडियो आया सामने

मुंबई से बेंगलुरु की यात्रा के दौरान एक यात्री टॉयलेट में ही फंस गया। यात्री ने पूरी यात्रा टॉयलेट में ही बैठकर पूरी की। इसके बाद जब विमान लैंड हुआ तब इंजीनियर की मदद से गेट खोला गया।

SpiceJet- India TV Hindi Image Source : FILE वीडियो: वो मोमेंट जब टॉयलेट में लॉक हो गया शख्स

बेंगलुरु: पिछले कुछ दिनों से विमानों को लेकर कई खबरें सामने आ रही हैं। बीते 14 जनवरी को कई विमान 10 घंटे की ज्यादा से देरी से उड़े। यात्रियों ने जमकर हंगामा किया। विमान के चालक दल पर यात्री के द्वारा हमले की भी घटना सामने आई। इसके बाद 16 जनवरी को स्पाइसजेट के विमान से मुंबई से बेंगलुरु की यात्रा के दौरान एक यात्री बाथरूम में ही फंस गया। उसने अपनी पूरी यात्रा बाथरूम में पूरी की।

घटना का वीडियो आया सामने 

इस घटना का एक वीडियो सामने आया है। इस वीडियो में दिख रहा है कि एक यात्री बाथरूम में फंसा हुआ है। वह गेट खोलने का प्रयास भी करता है लेकिन इसमें सफल नहीं हो पाता है। इसके बाद विमान जब बेंगलुरु में लैंड करता है तब इंजीनियर को बुलाकर गेट खुलवाया गया।

यात्री के टॉयलेट में फंसे होने के दौरान विमान के क्रू ने यात्री को एक लेटर भी लिखा। इस लेटर में उन्होंने लिखा, "सर हमने दरवाजा खोलने की पूरी कोशिश की मगर नहीं खोल पाएं। आप घबराइए मत, हम कुछ ही समय में नीचे उतर जाएंगे। आपस कमोड को बंद करके उसपर बैठ जाइए और खुद को सुरक्षित कीजिए। जैसे ही प्लेन का मेन डोर खुलेगा और एक इंजीनियर आएगा। आप घबराइए मत।"

विमानन कंपनी स्पाइसजेट ने जारी किया बयान 

इसके बाद विमानन कंपनी स्पाइसजेट ने एक बयान जारी करते बताया, "16 जनवरी को मुंबई से बेंगलुरु जाने वाली स्पाइसजेट की उड़ान में एक यात्री दुर्भाग्य से लगभग एक घंटे तक शौचालय के अंदर फंसा रहा जब विमान हवा में था और दरवाजे (बाथरूम के) में खराबी आ गई थी। पूरी यात्रा के दौरान हमारे दल ने यात्री को सहायता के साथ गाइड किया। प्लेन के उतरने पर एक इंजीनियर ने शौचालय का दरवाजा खोला, और यात्री को तत्काल चिकित्सा सहायता मिली दी गई। इसके साथ ही यात्री को टिकट के पूरे पैसे भी रिफंड कर दिए गए।"