A
Hindi News वायरल न्‍यूज बत्तखों का झुंड देखते ही रुक जाता है ट्रैफिक, वीडियो देखकर आपको भी मिलेगी ऐसी सीख

बत्तखों का झुंड देखते ही रुक जाता है ट्रैफिक, वीडियो देखकर आपको भी मिलेगी ऐसी सीख

आपने बड़े शहरों में देखा होगा कि सड़कों पर वाहन इतनी तेजी से आते-जाते रहते हैं कि लोगों को पार करने के लिए दस बार सोचना पड़ता है।

A flock of ducks is crossing the road- India TV Hindi Image Source : INSTAGRAM बत्तखों का एक झुंड सड़क पार कर रहा होता है।

ऐसा नहीं है कि इंसानियत पूरी तरह से खत्म हो गई है। आज भी दुनिया में इंसानियत जिंदा है, इसकी गवाही ये वीडियो बता रहा है। सोशल मीडिया पर ये वीडियो तेजी से वायरल हो रहा है। इस वीडियो को देखने के बाद लगा कि आज भी ऐसे लोग हैं जिनमें इंसानियत बची हुई है। आपने बड़े शहरों में देखा होगा कि सड़कों पर वाहन इतनी तेजी से आते-जाते रहते हैं कि लोगों को पार करने के लिए दस बार सोचना पड़ता है। ऐसे में यह वीडियो आपको सीख देगा कि सड़कों पर जब कोई पार करें तो क्या करना चाहिए। 

बत्तखों का झुंड देख रुक जाते हैं कार वाले
सोशल मीडिया पर वायरल हो रहे इस वीडियो में आप देख सकते हैं कि बत्तखों का एक झुंड सड़क पार कर रहा होता है। तभी सड़क पर एक के बाद एक कारों की कतार लग जाती है। दरअसल ये सभी कारें बत्तखों के झुंड को देखकर रुक जाती हैं। वीडियो में आप साफ देख सकते हैं कि दूसरी लेन से आ रही गाड़ी भी रुक जाती है। बत्तखों का झुंड आसानी से सड़क पार कर जाता है। सोशल मीडिया पर इस वीडियो को लोग खूब शेयर कर रहे हैं। 

इस दुनिया में इंसानियत जिंदा है
इस वीडियो को एक इंस्टाग्राम यूजर ने पोस्ट किया है। इस वीडियो को दस लाख से ज्यादा लोग देख चुके हैं। वहीं, 1 हजार से ज्यादा लोगों ने कमेंट किया है। वीडियो पर कई यूजर्स के रिएक्शन पढ़ने लायक हैं। एक यूजर ने लिखा कि अभी तो बहुत इंसानियत है, लोग फॉलो नहीं करते वो अलग बात है। एक अन्य इंस्टाग्राम यूजर ने लिखा कि इस दुनिया में इंसानियत जिंदा है, यही सबसे बड़ी बात होगी।