A
Hindi News वायरल न्‍यूज फिर सामने आया ट्रेन वेंडर अवधेश दुबे का वीडियो, पीएम मोदी के बारे में कही इतनी बड़ी बात, देखें वीडियो

फिर सामने आया ट्रेन वेंडर अवधेश दुबे का वीडियो, पीएम मोदी के बारे में कही इतनी बड़ी बात, देखें वीडियो

अब इन दिनों फिर सोशल मीडिया पर अवधेश दुबे छाए हुए हैं। उनका एक अन्य वीडियो काफी तेजी से वायरल हो रहा है।

Awadesh Dubey's video went viral- India TV Hindi Image Source : TWITTER अवधेश दुबे का वीडियो हुआ वायरल

क्या आपको अवधेश दुबे याद हैं? भारतीय ट्रेनों में वस्तुओं की अनधिकृत बिक्री के लिए कुछ समय के लिए जेल में डाला गया था? उनके राजनीतिक व्यंग्य को ट्रेनों में यात्रियों ने काफी पंसद किया था। अब इन दिनों फिर सोशल मीडिया पर अवधेश दुबे छाए हुए हैं। उनका एक अन्य वीडियो काफी तेजी से वायरल हो रहा है। इस वीडियो में दुबे अपनी गिरफ्तारी के बारे में बता रहे हैं, जिसे सुनकर आपको हैरानी होगी। 

देशभक्त हूं लेकिन लोग?
इस वीडियो में आप सुन सकते हैं कि दुबे गिरफ्तारी और उसके बाद की घटनाओं का जिक्र करते हैं। इस वीडियो में दुबे ने दावा किया कि वह एक 'देशभक्त' हैं, लेकिन लोग उन्हें 'मोदीभक्त' के रूप में समझ लेते हैं। इस वीडियो में वह पीएम मोदी की तारीफ करते नजर आ रहे हैं। उन्होंने बताया कि जेल के अंदर क्या-क्या मिलता है। वह बड़े ही फनी अंदाज में जेल के अंदर की दास्तान बता रहे होते हैं। इसके बाद वह इशारों-इशारों में उत्तर प्रदेश के मुख्यमंत्री योगी आदित्यनाथ का महिमामंडन करते हैं। वह वीडियो में बताते हैं कि उन्हें 15 लाख रुपये मिल गए हैं। आगे कहते हैं कि अगले देश का प्रधानमंत्री कौन हो सकता है? वह अपनी सारी बातें काफी खुलकर रखते हैं। वहीं आपको बता दें कि ये वीडियो काफी पुराना है लेकिन फिर से सोशल मीडिया पर वायरल हो रहा है। 

 

दुबे की बातों में सच्चाई?
इस वीडियो को एक ट्विटर यूजर ने शेयर किया है। वीडियो को 50 हजार से ज्यादा लोग देख चुके हैं। वीडियो को 3 हजार से ज्यादा लोग लाइक किया है। वीडियो पर ट्विटर यूजर्स के जवाब सामने आ रहे हैं। एक यूजर ने लिखा कि ये वीडियो वाकई में बहुत फनी है, लेकिन दुबे जी ने जो कहा है उसमें काफी सच्चाई है। आप इस वीडियो पर ट्विटर यूजर्स के जवाब पढ़िए, आप खुद अपनी हंसी नहीं रोक पाएंगे।