A
Hindi News वायरल न्‍यूज यूपी पुलिस ने गरीब दुकानदारों के ऊपर नहीं किया रहम, फेंक दिए सड़क पर सारे सामान, वायरल हुआ वीडियो

यूपी पुलिस ने गरीब दुकानदारों के ऊपर नहीं किया रहम, फेंक दिए सड़क पर सारे सामान, वायरल हुआ वीडियो

यूपी पुलिस का वीडियो काफी तेजी से वायरल हो रहा है। वीडियो में अधिकारी गरीबों के ऊपर जुल्म ढ़ाते नजर आ रहे हैं। पुलिस के ऊपर एक्शन ले लिया गया है।

 यूपी पुलिस वायरल वीडियो- India TV Hindi Image Source : TWITTER यूपी पुलिस वायरल वीडियो

सोशल मीडिया पर यूपी पुलिस से जुड़ा एक वीडियो काफी तेजी से वायरल हो रहा है। वीडियो बेहद ही परेशान करने वाला है। पुलिस के इस रवैय से यूजर्स ने नाराजगी जताई है। आप वीडियो में साफ तौर पर देख सकते हैं कि कैसे एक पुलिस कर्मी लोगों के साथ पेश आ रहे हैं। नियम के नाम पर लोगों के सामानों के फेंक रहे हैं। कर्मी दुकानदारों को धमकाते हुए नजर भी आ रहे हैं। 

गरीबों के ऊपर बरसे
आपको बता दें कि ये वायरल वीडियो यूपी के हमीरपुर की बताई जा रही है। इस वीडियो में दिखाई दे रहा है पुलिस कर्मी यातायात के व्यवस्था के नाम पर दंबगई करते नजर आ रहे हैं। पुलिस एक कपड़ा व्यवसाई के कपड़े को फेंकते नजर आए। वीडियो में दिखाई दे रहे हैं पुलिस कर्मी यातायात प्रभारी संजय मिश्रा हैं। वाहन चेकिंग और ट्रैफिक की व्यवस्था को ठीक करने के नाम पर गरीबों के ऊपर बरसते दिखाई दे रहे हैं। यूपी पुलिस की पहली ऐसी वीडियो नहीं है, आए दिन इस तरह के वीडियो वायरल होते हैं। जिसमें अधिकारी गरीबों के ऊपर अपना डंडा चलाते हैं। 

जांच के लिए दिया गया निर्देश 
ट्रैफिक विभाग ने पूरे प्रदेश में यातायात माह की शुरुआत की है। इस कार्यक्रम के तहत लोगों को ट्रैफिक से जुड़े सारे नियमों को बताना है ताकि लोग ट्रैफिक के नियमों का पालन करें लेकिन आप वीडियो में देख सकते हैं कि जागरूक करने के बजाय संजय मिश्रा गरीबों के ऊपर कहर ढ़ा रहे हैं। वीडियो वायरल होने के बाद जिले के एसपी ने संज्ञान ली है। इस संबंध में एसपी ने बताया कि हमने सोशल मीडिया पर देखा। जिला अधीक्षक ने कहा कि जांच के लिए निर्देश दे दिए हैं।