A
Hindi News वायरल न्‍यूज वेडिंग सीजन में करें इस 'मास्क' का इस्तेमाल, कीमत 70 हजार से शुरू

वेडिंग सीजन में करें इस 'मास्क' का इस्तेमाल, कीमत 70 हजार से शुरू

ये मास्क पैराशूट धागे से बना हुआ है और इसे 20 सालों तक पहना जा सकता है।

Golden Mask- India TV Hindi Image Source : INST//LOKPATRIKA Golden Mask

एक बार फिर कोरोना का असर देश के कुछ हिस्सों में दिखने लगा है। प्रति दिन कोरोना से ग्रस्त लोगों का आंकड़ा बढ़ता जा रहा है। ऐसे में हमें सतर्क रहने की जरूरत है। वैसे कोरोना काल ने हमें बहुत कुछ सिखाया है। कुछ चीजें हमारी जिंदगी का अहम हिस्सा बन गई हैं जैसे मास्क और सैनेटाइजर। मास्क न पहनने पर 500 रुपए का चालान भी है ऐसे में इसे पहनना अनिवार्य है फिर वो शादी हो या दफ्तर। 

भारत के पूर्व क्रिकेटर और कमेंटेटर अरुण लाल 66 की उम्र में करने जा रहे हैं दूसरी शादी

कुछ भी कहो लेकिन शादियों में महिलाओं को मास्क पहनना अखरता है। दसअसल मास्क उनके पूरे लुक को फीका कर देता है ऐसे में उनके लिए ज्वैलर्स ने शानदार विकल्प निकाला है जिससे न सिर्फ कोरोना से सुरक्षा होगी बल्कि लुक को भी चार चांद लग जाएंगे। दरअसल में पटना के ज्ञान भवन में तीन दिवसीय ज्वेलरी एग्जीबिशन का आयोजन हो रहा है। एक कंपनी की ओर से एग्जीबिशन में गोल्ड-मास्क का प्रदर्शन किया गया।

ये मास्क पैराशूट धागे से बना हुआ है और इसे 20 सालों तक पहना जा सकता है। सोने के इस मास्क की कीमतों के बारे में बात करें तो 25 ग्राम ग्राम सोने का मास्क 2.75 लाख रुपए का है। इसी तरह 15 ग्राम के मास्क की कीमत 70 हजार और 20 ग्राम के मास्क की कीमत 1.20 लाख रुपए है।

एलन मस्क ने 2017 में Twitter पर ही पूछी थी ट्विटर की कीमत, 5 साल पुराना ट्वीट हो रहा है वायरल

एसएल गोल्ड के जयंत सोनी ने इस बारे में कहा कि, ये न्यू ट्रेंड है। सोनी बोले- शादियों के सीजन में अब 'गोल्डन मास्क' एक और गहने के रूप में आ गया है। पटना में ज्वेलरी प्रदर्शनी के दौरान ही इस तरह के मास्क के लिए 3 ऑर्डर मिल चुके हैं। इसे शादी के सीजन को ध्यान में रखते हुए एक कंपनी ने लॉन्च किया है।