A
Hindi News वायरल न्‍यूज Viral Video : डांस में नोरा फतेही को टक्कर दे रहा बस ड्राइवर का बेटा, यूजर हो गए मुरीद

Viral Video : डांस में नोरा फतेही को टक्कर दे रहा बस ड्राइवर का बेटा, यूजर हो गए मुरीद

इस बच्चे के शानदार बैली डांस के वीडियो सोशल मीडिया पर जमकर तहलका मचा रहे हैं। ये बच्चा छत्तीसगढ़ का है और इसके पिता बस ड्राइवर है।

Viral Dance Video- India TV Hindi Image Source : INST/ NORAFATEHI/ TWITTER/ @RAVIMIRI1 Viral Dance Video

Highlights

  • सोशल मीडिया वायरल हो रहा है छत्तीसगढ़ का यह लड़का।
  • इस लड़के के शानदार बैली डांस के वीडियो इंटरनेट पर जमकर तहलका मचा रहा है।

डांस के मामले में देखा जाए तो आजकल नोरा फतेही को लोग पसंद करते हैं। वो बैली डांस करती है तो मानों लोगों के मन में हिलोर उठने लगती है।  लेकिन सोशल मीडिया पर आजकल एक बच्चा नोरा फतेही को भी टक्कर दे रहा है। इस बच्चे के शानदार बैली डांस के वीडियो सोशल मीडिया पर जमकर तहलका मचा रहे हैं। ये बच्चा छत्तीसगढ़ का है और इसके पिता बस ड्राइवर है। 

इस बच्चे के शानदार डांस मूव्स देखकर लोग हैरान हो रहे हैं। इस बच्चे को देखकर लग रहा है कि अगर इसे ट्रेनिंग दी जाए या इसकी मदद की जाए तो ये बेहतरीन बॉलीवुड डांसर बन सकता है।

इस बच्चे के डांस वीडियो को ट्विटर पर रवि मिरि नामक यूजर ने शेयर किया है।  रवि मिरि ने कैप्शन में लिखा है - नोरा फतेही की तरह हुबहू 7वीं कक्षा के बच्चे ने किया डांस। छात्र विवेक GPM जिले के माध्यमिक शाला सरखोर पेंड्रा का है।

इस वीडियो में आप देख सकते हैं कि एक सरकारी स्कूल के मैदान में निकर पहन कर बच्चा शानदार डांस कर रहा है। वो कमर को जिस अंदाज में मटका रहा है, बेले मूव्स दिखा रहा है, उसका लचीला शरीर वाकई हैरान कर रहा है। इतनी छोटी सी उम्र में और बगैर ट्रेनिंग अगर वो इतना अच्छा डांस कर रहा है तो उसे सिखाया जाए तो वो धमाल कर डालेगा। 

इस शानदार वीडियो को अब तक लाखों लोग देख चुके हैं और सोशल मीडिया पर इस बच्चे विवेक के और दूसरे वीडियो भी छाए हुए हैं। यूजर इसकी जमकर तारीफ कर रहे हैं।