A
Hindi News वायरल न्‍यूज Viral News: लड़की ने बॉयफ्रेंड के धोखेबाजी का विज्ञापन अखबार में छपवाया, बिल भी उसी के क्रेडिट कार्ड से भरा

Viral News: लड़की ने बॉयफ्रेंड के धोखेबाजी का विज्ञापन अखबार में छपवाया, बिल भी उसी के क्रेडिट कार्ड से भरा

Viral News: अपने टूटे दिल पर मरहम लगाने से पहले उसने अपने बॉयफ्रेंड को सबक सिखाना जरूरी समझा। लड़की के बॉयफ्रेंड ने जब उसे धोखा दिया तो उसने बदला लेने के बारे में सोचा। वह अपने प्रेमी को यूं ही नहीं छोड़ देना चाहती थी।

Viral News- India TV Hindi Image Source : SOCIAL MEDIA Viral News

Highlights

  • अखबार में छपवाया धोखेबाजी का विज्ञापन
  • बॉयफ्रेंड के क्रेडिट कार्ड से भरा विज्ञापन का बिल
  • अखबार ने सोशल मीडिया पर साझा किया विज्ञापन

Viral News: अक्सर प्यार में धोखा खाने के बाद इंसान कुछ भी कर गुजरने की तमन्ना रखते हैं। इश्क में धोखा खाने के बाद लोग टूट जाते हैं। कई बार तो कई आशिक ऐसे कदम उठा लेते हैं, जिनसे जान-माल का नुकसान तक हो जाता है। ऐसे ही एक अजीबो-गरीब घटना तब हुई जब एक लड़के ने लडको धोखा दे दिया। उसके बाद लड़की ने जो कुछ किया, उसे जानकार आप हैरान रह जाएंगे।   

अक्सर प्यार में धोखा खाने के बाद लोग ज्यादा ही खूंखार हो जाते हैं। प्यार में धोखा खाई एक गर्लफ्रेंड ने अपने बॉयफ्रेंड के साथ जो किया, वह जानकर आप हैरान रह जाएंगे। इसके साथ ही आप गर्लफ्रेंड की तरफदारी भी करेंगे। ज्यादातर लोग धोखेबाजी के बाद अपने टूटे दिल पर मरहम लगा लेते हैं। हालांकि इस लड़की ने ऐसा नहीं किया। 

बॉयफ्रेंड के क्रेडिट कार्ड से भरा विज्ञापन का बिल 

अपने टूटे दिल पर मरहम लगाने से पहले उसने अपने बॉयफ्रेंड को सबक सिखाना जरूरी समझा। लड़की के बॉयफ्रेंड ने जब उसे धोखा दिया तो उसने बदला लेने के बारे में सोचा। वह अपने प्रेमी को यूं ही नहीं छोड़ देना चाहती थी। वह उसकी सच्चाई दुनिया के सामने लाना चाहती थी। लड़की ने अपने धोखेबाज प्रेमी का पर्दाफाश करने के लिए अखबार में पूरे पन्ने का विज्ञापन छपवाया। इस विज्ञापन में उसने अपने प्रेमी की करतूत के बारे में लिखवाया। सबसे मजेदार चीज यह रही कि गर्लफ्रेंड ने इस विज्ञापन के पैसे भी बॉयफ्रेंड से ही वसूले।

अखबार में छपवाया धोखेबाजी का विज्ञापन

यह मामला ऑस्ट्रेलिया का बताया जा रहा है। क्वींसलैंड की रहने वाली जेनी नाम की लड़की ने अपने धोखेबाज बॉयफ्रेंड के लिए अखबार में एक पूरे पन्ने का विज्ञापन छपवाया। इस विज्ञापन में लिखा कि, "डियर स्टीव, मुझे उम्मीद है कि तुम अब उसके साथ खुश होगे। अब पूरे शहर को पता चलेगा कि तुम कितने धोखेबाज हो।" इसके आगे लड़की ने विज्ञापन के आखिर में यह भी लिखवाया कि चीटर बॉयफ्रेंड के ही क्रेडिट कार्ड का उपयोग करके यह विज्ञापन छपवाया गया है।