A
Hindi News वायरल न्‍यूज Viral News: बच्चों का किडनेप कर रेप, टॉर्चर फिर हत्या कर खा लेना, महिला का यह चेहरा देख हैरान हुई कोर्ट

Viral News: बच्चों का किडनेप कर रेप, टॉर्चर फिर हत्या कर खा लेना, महिला का यह चेहरा देख हैरान हुई कोर्ट

ब्रिटेन की एक कोर्ट 37 वर्षीय महिला को कारावास की सजा सुनाने जा रही है। इसके पीछे की वजह जानकर आपको हैरान कर देगी। यह महिला बच्चों को किडनेप करके रेप करना चाहती है, फिर टॉर्चर करके मार देना और फिर खा जाना चाहती है।

Viral News- India TV Hindi Image Source : FILE PHOTO Viral News

Highlights

  • बेवान के फोन से 480 पेज की सेक्सुअल बातचीत और तस्वीरों से इस तरह का खुलासा
  • बेवान ने 34 सेक्स मामलों से जुड़े अपराध स्वीकार किए
  • बेवान ने वॉट्सऐप पर जाहिर की थी किडनेप, रेप व टॉर्चर की बात

Viral News: अपराधियों की प्रवृत्ति कितनी खूंखार हो सकती है, इसका कई बार तो अंदाजा भी नहीं लगाया जा सकता। ब्रिटेन में एक महिला को ऐसे कृत्यों पर कोर्ट सजा सुनाने जा रही है, जिसके बारे में जानकर आप भी कांप उठेंगे। ब्रिटेन की एक कोर्ट 37 वर्षीय महिला को कारावास की सजा सुनाने जा रही है। इसके पीछे की वजह जानकर आपको हैरान कर देगी। यह महिला बच्चों को किडनेप करके रेप करना चाहती है, फिर टॉर्चर करके मार देना और फिर खा जाना चाहती है। सेंट हेलंस की रहने वाली बेवान के फोन से 480 पेज की सेक्सुअल बातचीत और तस्वीरों से इस तरह का खुलासा हुआ है। बेवान ने 34 सेक्स मामलों से जुड़े अपराधों को स्वीकार भी लिया है जिसमें से एक में जॉइंट रेप का अपराध भी शामिल है।

सेंट हेलंस की रहने वाली बेवान के फोन से 480 पेज की सेक्सुअल बातचीत और तस्वीरों से इस तरह का खुलासा हुआ है। यही नहीं, बेवान ने 34 सेक्स मामलों से जुड़े अपराधों को को करने की हामी भी भरी है। विक्की बेवान ने वॉट्सऐप पर अपने दोस्त के साथ अपनी इच्छा जाहिर करते हुए कहा था कि वह बच्चों का किडनैप करना चाहती है उसके बाद उनका रेप हो, उन्हें टॉर्चर किया जाए, फिर उन्हें मारकर खाया जाए।

ऐसी है महिला की हैवानियत

बेवान ने दो लोगों के साथ मिलकर एक लड़की का रेप किया, फिल्म बनाई और उसे ऑनलाइन शेयर कर दिया। इस मामले में बेवान और उसके दो सहयोगियों को रविवार यानी 15 मई को लिवरपूल क्राउन कोर्ट ने आजीवन कारावास की सजा सुनाई है।

लीवरपूल क्राउन कोर्ट के सामने जब यह मामला सामने आया तो पुलिस ने परत दर परत मामले का खुलासा किया। फोन पर 480 पेज की सेक्सुअल बातचीत और तस्वीरों का जज एंड्रयू मेनारी ने जब आकलन किया तो वे भी दंग रह गए।