A
Hindi News वायरल न्‍यूज Viral Video: शादी में डांस करते हुए अचानक गिरा युवक, डॉक्टर ने बताई मौत की वजह

Viral Video: शादी में डांस करते हुए अचानक गिरा युवक, डॉक्टर ने बताई मौत की वजह

अपने रिश्तेदार की शादी में पहुंचे 19 वर्षीय लड़के की शादी में डांस करने के दौरान मौत हो गई। जानकारी के मुताबिक लड़के की मौत डांस करने के दौरान हार्ट अटैक के कारण हुई है।

Viral Video A young man suddenly fell while dancing in a wedding doctor told the reason for his deat- India TV Hindi Image Source : SOURCE/IANS शादी में डास करते युवक की हुई मौत

सोशल मीडिया पर आए दिन तरह तरह के वीडियो वायरल होते रहते हैं। इंटरनेट पर शादियों के सीजन में आमतौर पर शादियों का वीडियो खूब शेयर किया जाता है। इन वीडियोज के माध्यम से बहुत कुछ देखने और जानने को मिलता है। अलग अलग क्षेत्रों की संस्कृति हो या शादी के अलग अलग तरीके सभी कुछ देखने व जानने को मिलते हैं। शादियों का सीजन होगा तो शादी में डांस भी देखने को मिलता है।

शादी में डांस करने के दौरान मौत

लेकिन तेलंगाना में एक शादी में कुछ ऐसा घटा जिसे देखकर आपको बुरा महसूस होगा। क्योंकि तेलंगाना की एक शादी में डांस करना एक लड़के का भारी पड़ा है। अपने रिश्तेदार की शादी में पहुंचे 19 वर्षीय लड़के की शादी में डांस करने के दौरान मौत हो गई। जानकारी के मुताबिक लड़के की मौत डांस करने के दौरान हार्ट अटैक के कारण हुई है। 

वीडियो हुआ वायरल

जिस लड़के की मौत हुई है वह मूल रूप से महाराष्ट्र का रहने वाला है जो कि हैदराबाद से करीब 200 किमी दूर निर्मल जिले के पारडी गांव में अपने रिश्तेदार की शादी की रिसेप्शन में डांस कर रहा था। इस दौरान डांस करते करते युवक अचानक गिर गया। आनन-फानन में लड़के को अस्पताल पहुंचाया गया जहां डॉक्टरों ने उसे मृत घोषित कर दिया। 

इस घटना का वीडियो सोशल मीडिया पर वायरल हो रहा है। डॉक्टरों की मानें तो युवक को दिल का दौरा पड़ा होगा जिस कारण उसकी मौत हो गई। तेलंगाना में चार दिनों में इस तरह की यह दूसरी घटना है। 22 फरवरी को हैदराबाद के एक जिम में वर्कआउट करने के दौरान 24 वर्षीय एक पुलिस कॉन्स्टेबल की कार्डियक अरेस्ट से मौत हो गई थी।

(इनपुट-आईएएनएस)

ये भी पढ़ें- 'पुलिस को बता दूंगा', सिगरेट पीने पर ठग ने शख्स से वसूले 95 हजार, 30 ग्राम सोना भी ले गया